A
Hindi News पैसा ऑटो Nissan ने अपनी सेडान कार Sunny की कीमत 1.99 लाख रुपए घटाई, दिल्‍ली में शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए

Nissan ने अपनी सेडान कार Sunny की कीमत 1.99 लाख रुपए घटाई, दिल्‍ली में शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए

जापानी ऑटोमोबाइल विनिर्माता Nissan (निसान) ने आज अपनी मिड-साइज सेडान Sunny (सन्‍नी) की कीमतों में भारी कटौती करने की घोषणा की है।

Nissan ने अपनी सेडान कार Sunny की कीमत 1.99 लाख रुपए घटाई, दिल्‍ली में शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए- India TV Paisa Nissan ने अपनी सेडान कार Sunny की कीमत 1.99 लाख रुपए घटाई, दिल्‍ली में शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए

नई दिल्‍ली। जापानी ऑटोमोबाइल विनिर्माता Nissan (निसान) ने आज अपनी मिड-साइज सेडान Sunny (सन्‍नी) की कीमतों में भारी कटौती करने की घोषणा की है। कंपनी ने भारत में इस कार कीमत 1.99 लाख रुपए तक कम कर दी है।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (NMIPL) ने एक बयान में कहा कि सन्‍नी की अब शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपए होगी और इसका हाईएंड मॉडल 8.99 लाख (एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) रुपए में उपलब्‍ध होगा। नई कीमतों के तहत सन्‍नी का पेट्रोल वैरिएंट 6.99 लाख रुपए में उपलब्‍ध होगा, पहले की तुलना में यह 1.01 लाख रुपए सस्‍ता है। इसके टॉपएंड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपए होगी, जो पहले की तुलना में 1.99 लाख रुपए कम है।

इसी प्रकार डीजल वैरिएंट में इसके बेस मॉडल की कीमत 1.31 लाख रुपए कम होकर 7.49 लाख रुपए होगी। इसका टॉप वैरिएंट 94,000 रुपए सस्‍ता होकर 8.99 लाख रुपए हो गया है। कीमतों में कटौती पर एनएमआईपीएल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर अरुण मल्‍होत्रा ने कहा कि इस कार का स्‍थानीय उत्‍पादन शुरू होने से कीमतों में यह कटौती संभव हो पाई है। हमनें इस लाभ को अपने ग्राहकों तक पहुंचाया है। कंपनी का यह काफी लोकप्रिय सेडान मॉडल है और अब यह पहले से काफी किफायती भी है।

पिछले साल कंपनी ने अपनी प्रीमियम हैचबैक माइक्रा के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वैरिएंट की कीमतों में 54,252 रुपए तक की कटौती की थी।

Latest Business News