A
Hindi News पैसा ऑटो इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ रही है मांग, Okinawa ने चालू वित्त वर्ष में 150 से ज्‍यादा नए डीलरशिप खोलने की बनाई योजना

इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ रही है मांग, Okinawa ने चालू वित्त वर्ष में 150 से ज्‍यादा नए डीलरशिप खोलने की बनाई योजना

कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अपने डीलर सहयोगियों की मदद करने के लिए कंपनी ने पहले ही डीलर का मार्जिन आठ प्रतिशत से बढ़ाकर 11 प्रतिशत करने की घोषणा की है।

Okinawa plans to open over 150 new dealerships in FY2021- India TV Paisa Image Source : OKINAWA Okinawa plans to open over 150 new dealerships in FY2021

नई दिल्‍ली। गुरुग्राम की इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी ओकिनावा ऑटोटेक ने मंगलवार को कहा कि उसकी चालू वित्त वर्ष के अंत तक अपने बिक्री नेटवर्क में 150 से अधिक नए डीलरशिप को शामिल करने की योजना है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसके माध्यम से उसका लक्ष्य देशभर में अपने बिक्री केंद्रों की कुल संख्या 500 करने का है। अभी कंपनी के देशभर में 350 से अधिक डीलर हैं।

 

बयान के मुताबिक कंपनी की योजना मुख्य डीलर के साथ-साथ उप-डीलर बनाने की भी है। ताकि देशभर में कंपनी अपनी पहुंच को बढ़ा सके। कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान अपने डीलर सहयोगियों की मदद करने के लिए कंपनी ने पहले ही डीलर का मार्जिन आठ प्रतिशत से बढ़ाकर 11 प्रतिशत करने की घोषणा की है।

कंपनी की विस्तार योजना का मुख्य लक्ष्य बिहार, महाराष्ट्र, असम और पूर्वी क्षेत्र के राज्य हैं। कंपनी के संस्थापक और प्रबंध निदेशक जीतेंद्र शर्मा ने कहा कि इस बात में कोई दो राय नहीं कि बाजार को उठने में थोड़ा वक्त लगेगा। जब परिस्थितियां सामान्य हो जाएंगी तो हमारी योजना देशभर में अपने अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने की है। 

Latest Business News