A
Hindi News पैसा ऑटो ओला ई-स्कूटर कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब: सीईओ

ओला ई-स्कूटर कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब: सीईओ

अग्रवाल ने ट्वीट किया, ‘‘सिर्फ चार महीने में यह स्थान चट्टानों की कई एकड़ जमीन से दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया कारखाने में तब्दील हो गया। ओला के भविष्य के कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब है।

ओला ई-स्कूटर कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब: सीईओ- India TV Paisa Image Source : @BHASH ओला ई-स्कूटर कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब: सीईओ

नयी दिल्ली: ओला ई-स्कूटर के कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब है। ओला समूह के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) भाविश अग्रवाल ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि उसका ई-वाहनों का उत्पादन जल्द शुरू हो जाएगा। ओला ने पिछले साल तमिलनाडु में 2,400 करोड़ रुपये के निवेश अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर कारखाना लगाने की घोषणा की थी। 

अग्रवाल ने ट्वीट किया, ‘‘सिर्फ चार महीने में यह स्थान चट्टानों की कई एकड़ जमीन से दुनिया के सबसे बड़े दोपहिया कारखाने में तब्दील हो गया। ओला के भविष्य के कारखाने का पहला चरण पूरा होने के करीब है। हमारे स्कूटर जल्द आएंगे। टीम ओला इलेक्ट्रिक ने शानदार काम किया। ’’ अग्रवाल ने कहा कि यह कारखाना पूरा होने के बाद करीब 10,000 रोजगार के अवसरों का सृजन करेगा। यह दुनिया का सबसे बड़ा स्कूटर विनिर्माण संयंत्र होगा। शुरुआत में इसकी सालाना उत्पादन क्षमता 20 लाख इकाइयों की होगी।

Latest Business News