A
Hindi News पैसा ऑटो Piaggio भारतीय बाजार में उतारगी एप्रिलिया एसआर 150 स्कूटर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च

Piaggio भारतीय बाजार में उतारगी एप्रिलिया एसआर 150 स्कूटर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च

Italy automobile company Piaggio to launch it's Aprilia SR 150 in india. It will be debut in august. It's starting price is 65,000 rupees.

Piaggio भारतीय बाजार में उतारगी एप्रिलिया SR 150 स्कूटर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च- India TV Paisa Piaggio भारतीय बाजार में उतारगी एप्रिलिया SR 150 स्कूटर, अगस्‍त में होगा लॉन्‍च

नई दिल्ली। इटली का प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी पियाजियो (Piaggio) अगले महीने भारतीय बाजार में अपने एप्रिलिया ब्रांड के तहत पहला स्‍क्‍ूटर लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने इस स्‍कूटर का नाम एसआर 150 रुखा है। कंपनी ने इस स्‍कूटर की कीमत 65000 रुपए रखी है। यह कंपनी का भारत में दूसरा स्‍कूटर ब्रांड है, इससे पहले कंपनी वेस्‍पा ब्रांड को भारतीय बाजार में पेश कर चुकी है।

एप्रिलिया एसआर 150 की डिजायनिंग और इंजीनियरिंग इटली में हुई है जबकि इसका उत्पादन पियाजियो के महाराष्ट्र के बारामती स्थित संयंत्र में होगा। समूह के चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रॉबर्टो कोलानिन्नो ने एक बयान में कहा कि भारतीय बाजार में एप और वेस्पा की सफलता के बाद एप्रिलिया को पेश कर वह अपनी मौजूदगी बढ़ाएंगे। एप्रिलिया एसआर 150 को भारत में अगस्त 2016 में पेश किया जाएगा।

तस्वीरों में देखिए वेस्पा 946

Vespa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

पियाजियो एप्रिलिया एसआर 150 के फीचर्स

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो सिंगल सिलेंडर वाला 150 सीसी का चार स्ट्रोक का इंजन है। एप्रिलिया का यह इंजन 12 पीएस की बेमिसाल पावर जेनेरेट करता है। वहीं इसका अधिकतम टॉर्क 11.5 एनएम है। कंपनी के मुताबिक एप्रिलिया को जल्‍द ही देश भर में मौजूद कंपनी की डीलरशिप पर उपलब्‍ध करा दिया जाएगा।

Retro Unplugged: पियाजियो भारत में लॉन्‍च करेगा 10 लाख रुपए का वेस्‍पा स्‍कूटर, अरमानी ने किया है डिजाइन

Latest Business News