Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा ऑटो पियाजियो को मिला आनंदा डेयरी से...

पियाजियो को मिला आनंदा डेयरी से 1500 कमर्शियल वाहनों का ऑर्डर, अगले 3-4 महीनों में डिलीवरी होगी पूरी

आनंदा डेयरी को आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और एलडीएक्स+ के स्पेशल पर्पज वाहनों की डिलीवरी की जाएगी।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 16 Apr 2019, 15:46:58 IST

नई दिल्ली। इटली के पियाजियो ग्रुप की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली अनुषंगी और भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहनों की प्रमुख निर्माता पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) को नोएडा स्थित डेयरी प्रोडक्‍ट्स कंपनी आनंदा डेयरी की ओर से 1500 कमर्शियल वाहनों की डिलीवरी का ऑर्डर मिला है। आनंदा डेयरी को आपे एक्सट्रा एलडीएक्स और एलडीएक्स+  के स्पेशल पर्पज वाहनों की डिलीवरी की जाएगी।

पियाजियो विशेष लाभ के तौर पर इन स्पेशल पर्पज व्हीकल्स पर 36 महीनों और 42 महीनों की सुपर वारंटी भी दे रही है। इन वाहनों की संरचना विशेष ढंग से की जाएगी, ताकि उसमें रखे मिल्क प्रोडक्‍ट्स को खराब होने से बचाने और उन्‍हें ताजा रखने की क्षमता के लिए उसे एक खास इलेक्ट्रिकल वातावरण में रखा जा सके।

नई दिल्ली में इटली के दूतावास में हुए विशेष कार्यक्रम में इन स्पेशल पर्पज वाहनों की पहली खेप को पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी और सीईओ श्री डिएगो ग्राफ़ी  ने आनंदा डेयरी के सीएमडी को सौंपा। 

डीजल वाहनों के अलावा आपे के एक्सट्रा रेंज के सीएनजी और एलपीजी वाहन में भारत का नंबर 1 सुपर पावर कूल्ड इंजन उपलब्ध कराया गया है। इन वाहनों के डेक का आकार इंडस्ट्री में सबसे बड़ा और आकार में 6 फीट लंबा है। सीएनजी और एलपीजी रेंज के ये वाहन पियाजियो की रणनीतिक पहल का एक हिस्सा है, जो मार्केट की निरंतर बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए शानदार वाहन पेश कर रहे हैं। 

पियाजियो इंडिया के सीईओ और एमडी डिएगो ग्राफ़ी ने कहा कि हम अपने स्पेशल पर्पज व्हीकल्स को आनंदा डेयरी को मुहैया कराने के लिए उनके साथ साझेदारी कर बेहद खुश हैं। इस अवसर पर मैं आनंदा डेयरी प्रबंधन को हमें यह मौका मुहैया कराने के लिए धन्यवाद देता हूं। पियाजियो में हमारा मुख्य सिद्धांत दुग्ध उत्पादों को उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए नए और बेहतरीन संसाधन मुहैया कराना है। हम अपने ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ पेशकश मुहैया कराने के लिए वचनबद्ध हैं। इस साझेदारी के साथ हम भारत में तेजी से विकसित होते डेयरी उद्योग में भविष्य में अपने लिए काफी संभावनाएं देख रहे हैं।