A
Hindi News पैसा ऑटो Porsche ने भारत में लॉन्च किया Cayenne SUV का प्लैटिनम एडिशन, शुरुआती कीमत 1 करोड़ रुपए

Porsche ने भारत में लॉन्च किया Cayenne SUV का प्लैटिनम एडिशन, शुरुआती कीमत 1 करोड़ रुपए

Luxury car maker Porsche has launched platinum edition of Cayenne SUV in India

Porsche ने भारत में लॉन्च किया Cayenne SUV का प्लैटिनम एडिशन, शुरुआती कीमत 1 करोड़ रुपए- India TV Paisa Porsche ने भारत में लॉन्च किया Cayenne SUV का प्लैटिनम एडिशन, शुरुआती कीमत 1 करोड़ रुपए

नई दिल्ली। लग्जरी कार बनाने वाली मशहूर कंपनी पॉर्श (Porsche) ने भारत में अपनी Cayenne SUV का प्लैटिनम एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके पेट्रोल और डीजल वरिएंट में पेश किया है। इसके पेट्रोल एडिशन की कीमत 1.06 करोड़ रुपए है और डीजल की 1.08 करोड रुपए (एक्स शोरूम महाराष्ट्र) है।

Cayenne SUV के पेट्रोल वर्जन में 3.6 लीटर वी6 इंजन लगा हुआ है जो 300बीएचपी की पावर देगा। इसके डीजल वर्जन में 3 लीटर वी6 इंजन लगा है जो 245बीएचपी की पावर जनरेट करता है।

तस्वीरों में देखिए 5 लाख रुपए से कम कीमत की गाड़ियां

CARS UNDER 5 LAKH

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इसमें RS स्पाइडर डिजाइन वाले 20 इंच व्हील्स दिए गए हैं। कार की लैदर सीट्स में 8 वे एडजस्टमेंट सिस्टम मौजूद है। साथ ही इसमें पॉर्श डायनेमिक लाइट सिस्टम लगा हुआ है। इसमें पॉर्श कम्युनिकेशन मैनेजमेंट (PCM) सिस्टम के साथ 7 इंच के डिस्प्ले का टचस्क्रीन दिया गया है जो एप्पल कारप्ले, BOSE सराउंड साउंड सिस्टम और स्टाइलिश एनलॉग क्लॉक फीचर से लैस है।  कार में पॉर्श एक्टिव सस्पेंशन मैनेजमेंट, पैनोरमिक सनरूफ, ब्लूटूथ/मोबाइल फोन प्रिपरेशन, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और इलेक्ट्रिकल सन ब्लाइंड्स दिए गए हैं।

पॉर्श चीन से वापस मंगा रही अपनी 1,479 कारें

नई दिल्ली। जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी पॉर्श ने चीन में अपनी 1,479 आयातित संशोधित पॉर्श कारों को ब्रैकेट खामियों के कारण वापस मंगाने का निर्देश दिया है। देश की गुणवत्ता निगरानीकर्ता समूह ने यह जानकारी दी। गुणवत्ता पर्यवेक्षण, निरीक्षण और संगरोध के सामान्य प्रशासन के मुताबिक, ब्रेक पैडल के सिरक्लिप में कुछ तकनीकी खामी की आशंका है। इस खामी के कारण चालक ब्रेक नहीं लगा सकता और दुर्घटना होने का खतरा होता है।

कंपनी की ओर से वापस मंगाने वाले सभी संशोधित और आयातित वाहन मार्च 2010 से जनवरी 2016 के बीच के हैं। इन्हें वापस बुलाने की प्रक्रिया गुरुवार से शुरू हो गई है। कंपनी डीलर जरूरत के मुताबिक इस सिरक्लिप की नि:शुल्क मरम्मत कराएगी या फिर नया लगाएगी।

भारत में Ford की नई कार मस्‍टांग हुई लॉन्च, दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 65 लाख रुपए

यात्री वाहनों की बिक्री 6-8 फीसदी बेहतर रहने की उम्मीद: सियाम

Latest Business News