A
Hindi News पैसा ऑटो Porsche की कारों में 2022 मॉडल के साथ एंड्रॉएड ऑटो की मिलेगी सुविधा

Porsche की कारों में 2022 मॉडल के साथ एंड्रॉएड ऑटो की मिलेगी सुविधा

जर्मनी की लग्जरी ऑटोमोबाइल कंपनी पोर्श ने घोषणा की है कि 2022 पोर्श 911 के साथ इसके बाद आने वाली नई कारों में पहली बार एंड्रॉएड ऑटो उपलब्ध होगा।

पोर्श की कारों में 2022 मॉडल के साथ एंड्रॉएड ऑटो की मिलेगी सुविधा- India TV Paisa Image Source : PORSCHE पोर्श की कारों में 2022 मॉडल के साथ एंड्रॉएड ऑटो की मिलेगी सुविधा

बर्लिन: जर्मनी की लग्जरी ऑटोमोबाइल कंपनी पोर्श ने घोषणा की है कि 2022 पोर्श 911 के साथ इसके बाद आने वाली नई कारों में पहली बार एंड्रॉएड ऑटो उपलब्ध होगा। कंपनी ने 2022 पोर्श 911 मॉडल के लिए बदलावों की घोषणा की, जिसमें कार के आराम और संचार प्रणालियों में अपग्रेड शामिल है। कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "वायरलेस और वायर्ड एप्पल कारप्ले को शामिल किया जाना जारी है और इसे ट्रायल अवधि के साथ रोलआउट किया जाएगा। पहली बार नए पोर्श वाहन में एंड्रॉएड ऑटो भी उपलब्ध होगा।"

नए मॉडल में कनेक्टेड सेवाओं का विस्तार भी देखने को मिलेगा, जो कि 10.9-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, नेविगेशन, एंटरटेनमेंट, कम्फर्ट और कम्यूनिकेशन सिस्टम के संयोजन के माध्यम से पोर्श संचार प्रबंधन (पीसीएम) की नवीनतम पीढ़ी को अपनाने के परिणामस्वरूप होगा। अपडेट प्रणाली तीन साल की सेवाओं के लिए परीक्षण अवधि के विस्तार को भी चिह्न्ति करेगी, जो वर्तमान एक वर्ष की अवधि में विस्तारित होगी। प्रारंभिक परीक्षण के बाद, सेवाएं सदस्यता आधारित मिलेंगी। इनमें तीन साल तक पोर्श कनेक्ट शामिल होगा। पॉर्श कनेक्ट में उपयोगी, सुविधाजनक सेवाओं और शानदार सुविधाओं की एक सीरीज शामिल है।

Latest Business News