A
Hindi News पैसा ऑटो त्‍योहारों से पहले रेनो ने 1.6 लाख तक घटाए डस्‍टर के दाम, कंपनी की अन्‍य कारें भी हुई सस्‍ती

त्‍योहारों से पहले रेनो ने 1.6 लाख तक घटाए डस्‍टर के दाम, कंपनी की अन्‍य कारें भी हुई सस्‍ती

रेनो फेस्टिवल के दौरान डस्‍टर की खरीदारी पर 1.6 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है। हालांकि यह ऑफर सिर्फ 2016 में निर्मित रेनो की कारों पर ही मिल रहा है।

त्‍योहारों से पहले रेनो ने 1.6 लाख तक घटाए डस्‍टर के दाम, कंपनी की अन्‍य कारें भी हुई सस्‍ती- India TV Paisa त्‍योहारों से पहले रेनो ने 1.6 लाख तक घटाए डस्‍टर के दाम, कंपनी की अन्‍य कारें भी हुई सस्‍ती

नई दिल्‍ली। त्‍योहारों के मौके पर अगर कार खरीदने की प्‍लानिंग है, तो यह आपके फायदे की खबर है। मशहूर कार कंपनी रेनो इस फेस्टिवल के दौरान खरीदारी पर 1.6 लाख रुपए तक का कैश डिस्‍काउंट दे रही है। हालांकि यह ऑफर सिर्फ 2016 में निर्मित रेनो की कारों पर ही मिल रहा है। इस प्रकार जहां इतना बड़ा ऑफर देकर कंपनी अपना स्‍टॉक क्लियर करने की तैयारी में है, वहीं ग्राहकों के पास भी कम कीमत में बेहतरीन कार खरीदने का शानदार मौका है। ध्‍यान रहे यह ऑफर केरल को छोड़ देश भर में लागू है। केरल में कंपनी ओनम ऑफर के तहत डिस्‍काउंट दे रही है।

अगर डिस्‍काउंट लिस्‍ट पर गौर करें तो कंपनी की ओर से सबसे बड़े डिस्‍काउंट की घोषणा डस्‍टर के लिए की गई है। आपको नई डस्‍टर खरीदने पर 1.6 लाख रुपए तक का डिस्‍काउंट मिल सकता है। इसके अलावा डस्‍टर की खरीदारी पर आपको सिर्फ 1 रुपए में इंश्‍योरेंस दिया जा रहा है। यही नहीं आप 7.99 फीसदी के न्‍यूनतम ब्‍याज पर कार खरीद सकते हैं। इसके अलावा रेनो की कार खरीदने पर 7,000 रूपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यह ऑफर देश भर में लागू है, हालांकि केरल में यह ऑफर लागू नहीं है।

डस्‍टर के अलावा रेनो की लॉजी पर भी कंपनी शानदार डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। लेकिन यहां पर भी ऑफर सिर्फ 2016 में निर्मित लॉजी पर ही है। कंपनी ने फेस्टिवल ऑफर के तहत 1 लाख रुपए के डिस्‍काउंट की घोषणा की है। कंपनी इसके एसटीडी और आरएक्‍सई वेरिएंट पर 30 हजार का कैश डिस्‍काउंट दे रही है। यहां भी यह ऑफर केरल को छोड़ देश भर में लागू है।

इसके अलावा रेनो अपनी हैचबैक कार पल्‍स पर भी डिस्‍काउंट दे रही है। पल्‍स पर 40,000 रुपए तक का कैश डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा आप 4.49 फीसदी की ब्याज दर पर आकर्षक फायनेंस स्‍कीम का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा सेडान कार स्काला पर 90,000 रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। यहां पर 6,000 रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है।

कंपनी की सबसे ज्‍यादा बिकने वाली एंट्री सेगमेंट हैचबैक क्विड के 0.8 लीटर वेरिएंट के साथ कंपनी फ्री में सेलिब्रेशन किट दे रही है। इस किट में पावर विंडो/सीट कवर, रिवर्स पार्किंग सेंसर, क्रोम वाली ग्रिल, क्रोम वाला टेलगेट, क्रोम फिनिशिंग वाले डोर हैंडल और क्रोम फिनिशिंग वाला गियर शिफ्ट बैज़ल दिया गया है।

Latest Business News