A
Hindi News पैसा ऑटो रेनॉल्‍ट इसी महीने लॉन्‍च करेगी 1000cc इंजन वाली Kwid

रेनॉल्‍ट इसी महीने लॉन्‍च करेगी 1000cc इंजन वाली Kwid

रेनॉल्‍ट इसी महीने के अंत तक क्विड का 1000 सीसी इंजन वाला वेरिएंट उतारने की तैयारी में है। कंपनी ने 1000 सीसी इंजन वाली क्विड की बुकिंग शुरू कर दी है।

रेनॉल्‍ट इसी महीने लॉन्‍च करेगी 1000cc इंजन वाली Kwid, दस हजार रुपए में शुरू हुई बुकिंग- India TV Paisa रेनॉल्‍ट इसी महीने लॉन्‍च करेगी 1000cc इंजन वाली Kwid, दस हजार रुपए में शुरू हुई बुकिंग

नई दिल्‍ली। रेनॉल्‍ट की क्विड को पसंद करने वालों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी इसी महीने के अंत तक क्विड का 1000 सीसी इंजन वाला वेरिएंट उतारने की तैयारी में है। खासबात यह है कि कंपनी ने 1000 सीसी इंजन वाली क्विड की बुकिंग शुरू कर दी है। फिलहाल मुंबई में बुकिंग शुरू की गई हैं। बुकिंग राशि 10,000 रूपए रखी गई है। कार की डिमांड को देखते हुए माना जा रहा है कि पुरानी क्विड की तरह ही नई कार का वेटिंग पीरियड 3 महीने तक रह सकता है।

Duster के बाद अब Renault पेश करेगी Captur, अगले साल भारत में हो सकती है लॉन्‍च

तस्‍वीरों में देखिए एंट्री सेगमेंट की कौन सी कार है बेहतर

redigo kwid alto eon

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

रेनॉल्‍ट इंडिया ऑपरेशन के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक सुमित साहनी ने कहा, क्विड भारतीय बाजार में लोकप्रिय है और हम इस महीने एक लीटर ईंजन के मॉडल के साथ नई पेशकश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर में लांच किए जाने के बाद से 75,000 क्विड बेची हैं। साहनी ने कहा, एक लीटर ईंजन वाले क्विड के साथ हम उक्त खंड में अपनी पेशकश बढ़ाएंगे।

इस साल 1 लाख से ज्‍यादा कारें बेचेगी रेनॉल्‍ट, Kwid के लिए अब कम करना होगा इंतजार

बाजार में फिलहाल क्विड 800सीसी इंजन में उपलब्ध है जिसकी कीमत 2.62 से 3.67 लाख रुपए (दिल्ली एक्स-शोरूम) है। क्विड का सीधा मुकाबला ऑल्टो 800 से है जिसकी कीमत दिल्ली में 2.45 से 3.76 लाख रुपए है। रेनो ने अभी 1000सीसी वाले क्विड की कीमत की घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है नई क्विड की कीमत ऑल्टो के10 के बराबर हो सकती है। दिल्ली में ऑल्टो के10 की कीमत 3.25 से 4.15 रुपए है। इस तरह नई क्विड मौजूदा मॉडल से 50,000 रूपए महंगी होगी।

Latest Business News