A
Hindi News पैसा ऑटो मारुति की S-Cross ने मचाई धूम, डेढ़ महीने में बिक गई 11000 से ज्यादा गाड़ियां

मारुति की S-Cross ने मचाई धूम, डेढ़ महीने में बिक गई 11000 से ज्यादा गाड़ियां

मारुति ने 3 अक्टूबर को नई S-Cross को लॉन्च किया था। इसे मात्र 11000 रुपए देकर नेक्सा डीलर के जरिए बुक किया जा सकता है।

मारुति की S-Cross ने मचाई धूम, डेढ़ महीने में बिक गई 11000 से ज्यादा गाड़ियां- India TV Paisa मारुति की S-Cross ने मचाई धूम, डेढ़ महीने में बिक गई 11000 से ज्यादा गाड़ियां

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी के ज्यादातर कार मॉडलों की तरह एक और मॉडल लोकप्रिय होता जा रहा है। कंपनी ने करीब डेढ़ महीने पहले S-Cross के नए मॉडल को लॉन्च किया था और डेड़ महीने से भी कम समय में मारुति S-Cross की 11000 से भी ज्यादा गाड़ियां बेचने के लिए बुक हो चुकी हैं। ग्राहकों को नई S-Cross का लुक और फीचर काफी पसंद आ रहे हैं।

मारुति ने 3 अक्टूबर को नई S-Cross को लॉन्च किया था। इसे मात्र 11000 रुपए देकर नेक्सा डीलर के जरिए बुक किया जा सकता है। नई S-Cross में 90PS 1.3 लीटर डीजल इंजन लगा हुआ है, इसके बेस मॉडल को दिल्ली में 8.49 लाख रुपए के एक्सशोरूम प्राइस पर खरीदा जा सकता है। टॉप मॉडल का एक्सशोरूम प्राइस 11.29 लाख रुपए है। कंपनी का दावा है कि यह 23.65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है। S-Cross के इंजन की क्षमता 1248 सीसी की है।

मारुति देशभर में सबसे ज्यादा कार बनाने वाली कंपनी है, कंपनी की नई डिजायर कार मौजूदा समय में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन चुकी है, इसके अलावा ऑल्टो और वेगन आर भी इसके लोकप्रिय मॉडल हैं। वेगन आर के लॉन्च से लेकर अबतक 20 लाख से ज्यादा गाड़ियां बिक चुकी हैं।

Latest Business News