A
Hindi News पैसा ऑटो स्कोडा इंडिया का इस साल बिक्री में 25 प्रतिशत ग्रोथ का लक्ष्य, नई बाइक और स्कूटर उतारेगी टीवीएस

स्कोडा इंडिया का इस साल बिक्री में 25 प्रतिशत ग्रोथ का लक्ष्य, नई बाइक और स्कूटर उतारेगी टीवीएस

Skoda इस साल भारत में अपनी बिक्री में 25 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य लेकर चल रही है। ग्राहक सेवाओं में विस्तार और दो नए आगामी मॉडलों पर दाव लगाएगी कंपनी।

Skoda का इस साल बिक्री में 25 प्रतिशत ग्रोथ का लक्ष्य, नई बाइक और स्कूटर उतारेगी टीवीएस- India TV Paisa Skoda का इस साल बिक्री में 25 प्रतिशत ग्रोथ का लक्ष्य, नई बाइक और स्कूटर उतारेगी टीवीएस

बीते साल स्कोडा ऑटो इंडिया की बिक्री 13,370 इकाई रही, जो 2015 के 15,457 इकाइयों के आंकड़े से 13.5 प्रतिशत कम है। स्कोडा ऑटो इंडिया के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक सुधीर राव ने कहा, हम पिछले कुछ साल से अपनी बिक्री और बिक्री बाद की सेवाओं में सुधार का प्रयास कर रहे हैं। पिछले साल हमारी बिक्री उम्मीद के अनुरूप रही। इस साल हम बिक्री में 25 प्रतिशत वृद्धि का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

टीवीएस मोटर के मुख्य वित्त अधिकारी एवं कार्यकारी उपाध्यक्ष (वित्त) एस जी मुरली ने कहा, नियमित उन्नयन और मौजूदा उत्पादों में सुधार के अलावा हम इस वित्त वर्ष में एक नया स्कूटर और एक नई बाइक पेश करेंगे। हालांकि, कंपनी के आगामी उत्पादों का ब्योरा साझा नहीं किया। कंपनी ज्यूपिटर और वेगो स्कूटर के अलावा अपाचे, टीवीएस विक्टर आदि बाइक माडल बेचती है।

Latest Business News