A
Hindi News पैसा ऑटो Skoda ने लॉन्‍च की दमदार SUV कोडिएक

Skoda ने लॉन्‍च की दमदार SUV कोडिएक

चेक कंपनी Skoda ने अपनी दमदार SUV कोडिएक को पेश कर दिया गया है। बर्लिन में आयोजित एक समारोह में Skoda की इस नई कार को लॉन्‍च किया गया।

Skoda ने लॉन्‍च की दमदार SUV कोडिएक, जानिए इसके पूरे स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa Skoda ने लॉन्‍च की दमदार SUV कोडिएक, जानिए इसके पूरे स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। चेक कंपनी Skoda ने अपनी दमदार SUV कोडिएक को पेश कर दिया गया है। बर्लिन में आयोजित एक समारोह में Skoda की इस नई कार को लॉन्‍च किया गया। स्कोडा कोडिएक कंपनी की पहली 7-सीटर गाड़ी है। हालांकि, तीसरे रो की सीट को ऑप्शनल रखा गया है। इस गाड़ी का नाम साउथ-वेस्ट अलास्का में पाए जाने वाले भालू की एक प्रजाति के नाम पर रखा गया है।

Skoda करेगी भारत में Octavia सेडान की 539 यूनिट को रिकॉल, चाइल्‍ड लॉक में है खराबी

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो Skoda कोडिएक में 1.4-लीटर TSI पेट्रोल और 2.0-लीटर TDI डीज़ल इंजन लगा होगा। इन दोनों इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड DSG का ऑप्शन दिया जाएगा। इस एसयूवी को पिछले 4 साल से तैयार किया जा रहा था। स्कोडा कोडिएक में 720-लीटर का बूट स्पेस है जो थर्ड-रो की सीट फोल्ड करने के बाद बढ़कर 2,065-लीटर का हो जाता है।

शेवरले ने भारत में रिकॉल की 22,000 Cruze सेडान, कार के इग्‍नीशन सिस्‍टम में आई खराबी

कंपनी के सीईओ ने इस मौके पर कहा, ‘हम बदलाव की स्थिति में हैं और हमें पास कई संभावनाएं हैं। हमारे प्रोडक्ट एक नया अनुभव देंगे। हमें Skoda कोडिएक की मदद से एक मॉडर्न कार मिली है।’ उन्‍होंने कहा कि स्कोडा कोडिएक में कई अत्याधुनिक तकनीक और फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। इस एसयूवी में एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, इमरजेंसी ऑटो ब्रेकिंग, ऑप्शन डायनेमिक चैसी कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Latest Business News