A
Hindi News पैसा ऑटो 30 अगस्‍त को लॉन्‍च होगी स्‍कोडा ऑक्टाविया आरएस, 23 लाख रुपए से शुरू हो सकती है कीमत

30 अगस्‍त को लॉन्‍च होगी स्‍कोडा ऑक्टाविया आरएस, 23 लाख रुपए से शुरू हो सकती है कीमत

स्कोडा ऑक्टाविया आरएस लॉन्चिंग के लिए तैयार है। कंपनी का कहना है कि भारत में इसे 30 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

30 अगस्‍त को लॉन्‍च होगी स्‍कोडा ऑक्टाविया आरएस, 23 लाख रुपए से शुरू हो सकती है कीमत- India TV Paisa 30 अगस्‍त को लॉन्‍च होगी स्‍कोडा ऑक्टाविया आरएस, 23 लाख रुपए से शुरू हो सकती है कीमत

नई दिल्‍ली। स्कोडा ऑक्टाविया आरएस लॉन्चिंग के लिए तैयार है। कंपनी का कहना है कि भारत में इसे 30 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी डिलीवरी सितंबर महीने से शुरू हो सकती है। स्कोडा ऑक्टाविया आरएस को भारत में इंपोर्ट करके बेचा जाएगा, यहां इसकी कीमत 23 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

ऑक्टाविया आरएस को रेग्यूलर ऑक्टाविया सेडान पर तैयार गया है, यह रेग्यूलर मॉडल से ज्यादा पावरफुल है। इस में नया फ्रंट बंपर, नया रियर बंपर, फैंसी कलर और बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं जो इसे रेग्यूलर ऑक्टाविया से अलग बनाते हैं।

यह भी पढ़ें : हुंडई ने लॉन्‍च की नई वेरना, 24.75 किमी प्रति लीटर के माइलेज के साथ कीमत 8 लाख से कम

ऑक्टाविया आरएस का केबिन ऑल-ब्लैक लेआउट में रखा गया है। स्पोर्टी कार वाला अहसास लाने के लिए इस में लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग, फ्लेट बोटम स्टीयरिंग व्हील और कुछ नए फीचर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें : स्‍कोडा ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की रैपिड मोंटे कार्लो, एक्‍स शोरूम कीमत 10.75 लाख

अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध ऑक्टाविया आरएस में 2.0 लीटर का टीएसआई पेट्रोल और टीडीआई डीजल इंजन लगा है। भारत आने वाली ऑक्टाविया आरएस की बात करें तो यहां 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जो 230 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा। संभावना है कि यह इंजन 6-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा होगा।

स्रोत : cardekho.com

Latest Business News