A
Hindi News पैसा ऑटो इसी महीने लॉन्‍च होगी स्‍कोडा रैपिड मोंटे कार्लो, मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स का मिलेगा ऑप्‍शन

इसी महीने लॉन्‍च होगी स्‍कोडा रैपिड मोंटे कार्लो, मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स का मिलेगा ऑप्‍शन

स्‍कोडा रैपिड का स्पेशल वैरिएंट रैपिड मोंटे कार्लो लॉन्चिंग के लिए तैयार है। कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में इसे इसी महीने में लॉन्च किया जाएगा।

इसी महीने लॉन्‍च होगी स्‍कोडा रैपिड मोंटे कार्लो, मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स का मिलेगा ऑप्‍शन- India TV Paisa इसी महीने लॉन्‍च होगी स्‍कोडा रैपिड मोंटे कार्लो, मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्‍स का मिलेगा ऑप्‍शन

नई दिल्‍ली। स्‍कोडा रैपिड का स्पेशल वैरिएंट रैपिड मोंटे कार्लो लॉन्चिंग के लिए तैयार है। कंपनी ने घोषणा की है कि भारत में इसे इसी महीने में लॉन्च किया जाएगा। इसकी डिलिवरी सितंबर महीने से शुरू होगी। रैपिड मोंटे कार्लो को मौजूदा मॉडल के टॉप वैरिएंट स्टाइल पर तैयार किया जा सकता है। कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, संभावना है कि यह स्टाइल वैरिएंट से करीब 40-50 हजार रुपए महंगी होगी।

यह भी पढ़ें : रेनॉ Duster खरीदने का है बेहतरीन मौका, मिल रही है 2.17 लाख रुपए तक की छूट

डिजायन की बात करें तो रैपिड मोंटे कार्लो में कई कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। यह रेड कलर में आएगी, इसकी छत, ग्रिल और रियर स्पॉइलर पर ब्लैक कलर मिलेगा। राइडिंग के लिए 16 इंच के नए ब्लैक अलॉय व्हील मिलेंगे। इसका केबिन ऑल-ब्लैक लेआउट में होगा, स्पोर्टी अहसास लाने के लिए स्टीयरिंग व्हील और अपहोल्‍स्‍ट्री पर रेड स्टिचिंग दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :टेस्‍ला ला रही है सबसे पावरफुल इलेक्ट्रिक कार, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 1078 किमी

रैपिड मोंटे कार्लो में मौजूदा मॉडल वाले पेट्रोल और डीजल इंजन आएंगे। डीजल वैरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन मिलेगा, जो 110 पीएस की पावर देगा। पेट्रोल वैरिएंट में 1.6 लीटर का इंजन आएगा, जो 105 पीएस की पावर देगा। स्टाइल वेरिएंट में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है, संभावना है कि रैपिड मोंटे कार्लो में भी मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया जाएगा।

स्रोत : cardekho.com

Latest Business News