A
Hindi News पैसा ऑटो सुजुकी करेगी एक्‍सेस स्‍कूटर को रिकॉल, देश भर से 54740 यूनिट होंगी वापस

सुजुकी करेगी एक्‍सेस स्‍कूटर को रिकॉल, देश भर से 54740 यूनिट होंगी वापस

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया एक्सेस 125 स्कूटर(2016) को रीकॉल करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक स्‍कूटर के रियर एक्सल शैफ्ट में खराबी कंपनी को मिली थीं।

सुजुकी करेगी एक्‍सेस स्‍कूटर को रिकॉल, देश भर से 54740 यूनिट होंगी वापस- India TV Paisa सुजुकी करेगी एक्‍सेस स्‍कूटर को रिकॉल, देश भर से 54740 यूनिट होंगी वापस

नई दिल्‍ली। जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया एक्सेस 125 स्कूटर(2016) को रीकॉल करने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में लॉन्‍च किए गए एक्‍सेस के नए वर्जन की 54,740 यूनिट को रिकॉल करने का फैसला किया है। कंपनी ने उन स्कूटर्स को वापस मंगाया है जिसे इस साल 8 मार्च से लेकर 22 जून के बीच तैयार किया गया है। कंपनी के मुताबिक स्‍कूटर के रियर एक्सल शैफ्ट में खराबी की शिकायत कंपनी को मिली थीं।

TVS मोटर ने पेश किया ज्यूपिटर का स्पेशल एडिशन, कीमत 53,034 रुपए

कंपनी ने शुरू किया सर्विस कैंप

इतनी बड़ी संख्‍या में स्‍कूटर्स को रिकॉल करने के लिए कंपनी ने सर्विस कैंप लगाने का फैसला किया है। कंपनी के मुताबिक 13 जुलाई से एक सर्विस कैंप चलाया जाएगा। जिसमें इन स्कूटर्स के रियर एक्सल शैफ्ट को बदला जाएगा। कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा, ‘हम ग्राहकों की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखते हैं। हमें नई एक्सेस 125 के रियर एक्सल शैफ्ट में खराबी की शिकायत मिली थी इसलिए कंपनी ने इसे बिना किसी देरी ठीक करने का निर्णय लिया है।’

Honda ने खास बदलावों के साथ उतारा नया Dio स्‍कूटर

ग्राहकों ने नहीं देना होगा कोई चार्ज

कंपनी ने बताया कि स्‍कूटर के पार्ट में बदलाव कंपनी अपने खर्च पर करेगी। रियर एक्सल शैफ्ट को बदलने के लिए कंपनी ग्राहकों से किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लेगी और इसे मुफ्त ठीक किया जाएगा। कंपनी रिकॉल किए गए स्कूटर्स के मालिकों से संपर्क कर रही है। ग्राहक भी नज़दीकी सुजुकी डीलरशिप पर जाकर इस बात की जानकारी ले सकते हैं।

Latest Business News