A
Hindi News पैसा ऑटो Tata Motors ने GST के बाद घटाए यात्री वाहनों के दाम, 2.17 लाख रुपए तक सस्‍ती हुईं टाटा की गाडि़यां

Tata Motors ने GST के बाद घटाए यात्री वाहनों के दाम, 2.17 लाख रुपए तक सस्‍ती हुईं टाटा की गाडि़यां

कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने आज अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 2.17 लाख रुपए तक कटौती करने की घोषणा की है।

Tata Motors ने GST के बाद घटाए यात्री वाहनों के दाम, 2.17 लाख रुपए तक सस्‍ती हुईं टाटा की गाडि़यां- India TV Paisa Tata Motors ने GST के बाद घटाए यात्री वाहनों के दाम, 2.17 लाख रुपए तक सस्‍ती हुईं टाटा की गाडि़यां

नई दिल्‍ली। कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने आज अपने यात्री वाहनों की कीमतों में 2.17 लाख रुपए तक कटौती करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि अपने ग्राहकों को जीएसटी का लाभ पहुंचाने के लिए यह कदम उठाया गया है।

टाटा मोटर्स के अध्‍यक्ष, यात्री वाहन कारोबार इकाई, मयंक पारीक ने एक बयान में कहा कि जीएसटी क्रियान्‍वयन का पालन करते हुए हमने इसके पूरे लाभ अपने ग्राहकों तक पहुंचाने का फैसला किया है। हमने 12 प्रतिशत तक दाम घटाए हैं, जो विभिन्‍न मॉडल और वैरिएंट के मुताबिक 3,300 रुपए से 2,17,000 रुपए के बीच होगी।

इससे पहले मंगलवार को महिंद्रा ने अपने यूटीलिटी वाहन और एसयूवी की कीमतों में 6.9 प्रतिशत की औसत कटौती करने की घोषणा की थी। इसी प्रकार कंपनी ने अपने स्‍माल कॉमर्शियल वाहनों की कीमतों में भी कटौती की है।

टिएगो की बुकिंग एक लाख के पार 

टाटा मोटर्स की लोकप्रिय कार टिएगो की घरेलू बाजार में कुल बुकिंग एक लाख को पार कर चुकी है। कंपनी के यात्री वाहन इकाई के अध्यक्ष मयंक पारीक ने एक बयान में कहा कि टिएगो हमारी प्रभावी नई डिजाइन संस्कृति को दिखाता है और यह टाटा मोटर्स के लिए पासा पलटने वाला है। कंपनी ने इस कार को अप्रैल 2016 में बाजार में उतारा था।

Latest Business News