A
Hindi News पैसा ऑटो टाटा ने टिआगो XT के साथ पेश किया ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, कीमत 4.79 लाख रुपए से शुरू

टाटा ने टिआगो XT के साथ पेश किया ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, कीमत 4.79 लाख रुपए से शुरू

टाटा मोटर्स की लोकप्रिय हैचबैक कार टिआगो के शौकीनों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी ने टिआगो के एक्‍सटी वैरिएंट के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लॉन्‍च कर दिया है।

टाटा ने टिआगो XT के साथ पेश किया ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, कीमत 4.79 लाख रुपए से शुरू- India TV Paisa टाटा ने टिआगो XT के साथ पेश किया ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, कीमत 4.79 लाख रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स की लोकप्रिय हैचबैक कार टिआगो के शौकीनों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी ने टिआगो के एक्‍सटी वैरिएंट के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने नए वैरिएंट को एक्‍सटीए नाम दिया है। खासबात यह है कि एक्‍सटी पेट्रोल वेरिएंट के साथ ही ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। इसकी कीमत 4.79 लाख रुपए से शुरू होती है। जबकि एक्‍सटी वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 4.37 लाख रुपए है। ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए आपको 42000 रुपए ज्‍यादा खर्च करने होंगे।

इससे पहले कंपनी टॉप मॉडल एक्‍सजेड के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पेश कर चुकी है। इस वेरिएंट का नाम एक्‍सजेडए है इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 5.26 लाख रुपए है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के अलावा टाटा ने इस नई टिआगो में कोई नया बदलाव नहीं किया है। ऑटोमैटिक टियागो एक्‍सटी में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा। यह इंजन 85 पीएस की पावर जेनरेट करता है। इसका टॉर्क 114 न्‍यूटन मीटर का है। पेट्रोल इंजन के अलावा टियागो में 1.0 लीटर का 3-सिलेंडर डीज़ल इंजन भी लगा है, जो 70 पीएस की पावर और 140 एनएम का टॉर्क देता है।

टाटा टिआगो के अन्‍य वेरिएंट की बात करें तो इसकी रेंज एक्‍सबी से शुरू होती है। यह इसका बेस मॉडल है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 3.21 लाख है। इसके बाद एक्‍सई, एक्‍सएम और एक्‍सटी वेरिएंट आते हैं। एक्‍सई वेरिएंट से ऊपर के अन्‍य वेरिएंट के साथ एक ऑप्‍शनल वेरिएंट भी आता है, जिसमें एयरबैग सहित दूसरे अन्‍य फीचर्स भी मिलते हैं। टिआगो को टॉप वेरिएंट एक्सजेड है। जिसकी एक्‍सशोरूम कीमत 4.92 लाख रुपए है। वहीं इसके ऑप्‍शनल वेरिएंट की कीमत 4.96 लाख रुपए है।

Latest Business News