A
Hindi News पैसा ऑटो टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की एक चार्ज में 213 किमी तक चलने वाली नई Tigor EV, 9.44 लाख रुपए से शुरू है कीमत

टाटा मोटर्स ने लॉन्‍च की एक चार्ज में 213 किमी तक चलने वाली नई Tigor EV, 9.44 लाख रुपए से शुरू है कीमत

कंपनी ने इस मॉडल के तीन संस्करण उतारे हैं और यह 30 शहरों में उपलब्ध होगी।

Tata Motors launches Tigor EV with extended range at Rs 944,000- India TV Paisa Image Source : TIGOR EV Tata Motors launches Tigor EV with extended range at Rs 944,000

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स ने अधिक दूरी तक चलने में सक्षम इलेक्ट्रिक वाहन टिगोर ईवी को बुधवार को यहां पेश किया। सरकारी सब्सिडी के बाद इसकी यहां शोरूम कीमत 9.44 लाख रुपए से शुरू होगी। कंपनी ने कहा कि एक बार चार्ज करने पर यह वाहन 213 किलोमीटर चलने में सक्षम है। यह वाणिज्यिक इस्तेमाल के लिए फेम-दो योजना की पात्रता पर खरा उतरता है।

कंपनी ने इस मॉडल के तीन संस्करण उतारे हैं और यह 30 शहरों में उपलब्ध होगी। कंपनी के बिक्री प्रमुख (इलेक्ट्रिक वाहन कारोबार) आशीष धर ने कहा कि टिगोर ईवी का नया मॉडल विस्तृत श्रेणी के उपयोग की आवश्यकताओं के अनुकूल है और हमारे वाणिज्यिक उपभोक्ताओं के लिए राजस्व की अधिक संभावनाएं मुहैया कराता है।

उन्होंने कहा कि पुराने संस्करण की सफलता को देखते हुए नया संस्करण उतारा गया है। पुराना संस्करण पहले ही कई सरकारी विभागों में उपयोग में आ रहा है। धर ने कहा कि यह पेशकश देश में आवागमन के टिकाऊ समाधान के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूती देता है। टिगोर का पुराना संस्करण एक बार चार्ज करने के बाद 142 किलोमीटर तक चलने में सक्षम था।

Latest Business News