A
Hindi News पैसा ऑटो नए साल पर 25000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी टाटा की कारें, तीसरी बार बढ़ेगी टियागो की कीमत

नए साल पर 25000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी टाटा की कारें, तीसरी बार बढ़ेगी टियागो की कीमत

टाटा मोटर्स नए साल से अपनी कारें 25000 रुपए तक महंगी करने जा रहा है। टाटा मोटर्स की कारों में यह वृद्धि 1 जनवरी 2017 से लागू होगी।

नए साल पर 25000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी टाटा की कारें, तीसरी बार बढ़ेगी टियागो की कीमत- India TV Paisa नए साल पर 25000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी टाटा की कारें, तीसरी बार बढ़ेगी टियागो की कीमत

नई दिल्‍ली। टाटा की कार खरीदने जा रहे लोगों के लिए खास खबर है। देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने नए साल से अपने वाहनों के दाम 25000 रुपए तक बढ़ाने का फैसला किया है। इससे पहले कंपनी अक्‍टूबर में भी अपनी कारों की कीमतें 12000 रुपए तक बढ़ा चुकी है।

टाटा मोटर्स की कारों में यह वृद्धि 1 जनवरी 2017 से लागू होगी। इससे पहले रेनॉल्‍ट और टोयोटा जैसी बड़ी कंपनियां भी इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोत्‍तरी के चलते कीमतों में वृद्धि की घोषणा कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :नए साल में अपने वाहनों के दाम में तीन फीसदी तक का इजाफा करेगी टोयोटा

तस्‍वीरों में देखिए एंट्री सेगमेंट की कौन सी कार है बेहतर

redigo kwid alto eon

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

तीन महीने में दूसरी बड़ी वृद्धि

टाटा मोटर्स के प्रेसिडेंट, पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस, मयंक पारीक ने कहा है कि भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था के कई कारकों और कच्‍चे माल जैसे एल्‍युमिनियम, कॉपर, रबड़ की कीमतों में बदलाव के चलते कीमतें बढ़ानी पड़ रही हैं। कीमतों में यह वृद्धि छोटी कार में 5000 रुपए से लेकर एसयूवी में 25000 रुपए तक लागू होगी।

नवंबर में 2-3 व्हीलर्स की बिक्री 26% तक गिरी, कार बिक्री में रही मामूली बढ़ोत्तरी

तीसरी बार बढ़ेगी टियागो की कीमत

सिर्फ टाटा की छोटी कार टियागो की बात की जाए तो इसकी कीमत लॉन्‍चिंग के बाद से तीसरी बार बढ़ाई जा रही है। सबसे पहले अगस्‍त में 6000 और फिर अक्‍टूबर में एक बार फिर कीमतों में वृद्धि की गई है।

ये कंपनियां भी कर चुकी हैं कीमत बढ़ाने की घोषणा

टाटा मोटर्स से पहले टोयोटा भी कीमतों में वद्धि की घोषणा कर चुकी है। कंपनी की कारें तीन प्रतिशत तक महंगी हो जाएंगी। इसके साथ ही रेनॉल्‍ट भी कीमतों में तीन फीसदी वृद्धि की घोषणा कर चुकी है। इसके चलते कंपनी की कारें नए साल से 8000 रुपए से लेकर 41000 रुपए तक महंगी हो जाएंगी।

Latest Business News