A
Hindi News पैसा ऑटो त्‍योहारों में कर लीजिए कार खरीदने की तैयारी, मुफ्त में कार से लेकर मिल रही है लाखों की छूट

त्‍योहारों में कर लीजिए कार खरीदने की तैयारी, मुफ्त में कार से लेकर मिल रही है लाखों की छूट

त्‍योहारों के मौके पर कार खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। सभी बड़ी कार निर्माता कंपनियां शानदार ऑफर के साथ उतर चुकी हैं।

त्‍योहारों में कर लीजिए कार खरीदने की तैयारी, मुफ्त में कार से लेकर मिल रही है लाखों की छूट- India TV Paisa त्‍योहारों में कर लीजिए कार खरीदने की तैयारी, मुफ्त में कार से लेकर मिल रही है लाखों की छूट

नई दिल्‍ली। त्‍योहारों के मौके पर कार खरीदने की तैयारी कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। नवरात्रि के मौके पर देश की सभी बड़ी कार निर्माता कंपनियां शानदार ऑफर के साथ उतर चुकी हैं। कहीं कोई कंपनी नई कार के साथ फ्री में हैचबैक कार जीतने का मौका मिल रहा है। तो दूसरी ओर कंपनियां 90,000 रुपए तक के कैश डिस्‍काउंट ऑफर कर रही हैं। इंडिया टीवी पैसा की टीम आपके लिए बाजार में मौजूद इन्‍हीं सभी ऑफर्स को एक साथ लेकर आई है, जिससे आपकी शॉपिंग आसान हो सके।

टाटा की कार खरीदने पर टिआगो फ्री

इस नवरात्रि के त्‍योहार पर सबसे बड़ ऑफर टाटा मोटर्स की ओर से आया है। यहां पर टाटा की कोई भी कार खरीदने पर हर हफ्ते टिआगो जीतने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही कंपनी आकर्षक एक्‍सचेंज ऑफर भी दे रही है। यही नहीं कंपनी टाटा सफारी स्‍टॉर्म पर 80,000 रुपए की महाबचत भी पेश कर रही है। आपको बता दें कि सफारी स्‍टॉर्म की कीमत 10.42 लाख रुपए से शुरू होती है। इसके साथ ही टाटा जेस्‍ट पर 40,000 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसकी कीमत 5.22 लाख रुपए से शुरू है। वहीं हेक्‍सा की आरंभिक कीमत 11.72 लाख और सेडान कार की आरंभिक कीमत 4.65 लाख रुपए है।

हुंडई पर 90,000 रुपए का फायदा

नवरात्रि पर डिस्‍काउंट देने में हुंडई भी पीछे नहीं है। हुंडई त्‍योहारों के अवसर पर आकर्षक कैश लाभ, एक्‍सचेंज लाभ के साथ ही सरकारी कर्मचारियों के लिए स्‍पेशल डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हुंडई की ओर से सबसे बड़ा डिस्‍काउंट ग्रैंड आई10 पर है। हुंडई ग्रैंड आई10 के डीजल वेरिएंट पर 90,000 रुपए के लाभ मिल रहे हैं। इसके साथ ही पेट्रोल इंजन वाली ग्रैंड आई10 पर 80000 रुपए के लाभ मिल रहे हैं। कंपनी की एक और छोटी कार इऑन पर ग्राहकों को 55000 रुपए के फायदे मिल रहे हैं। इसके अलावा नई एक्‍सेंट सेडान के पेट्रोल एवं डीजल वेरिएंट पर 50,000 रुपए तक के फायदे मिल रहे हैं।

महिंद्रा केयूवी100 पर 80,000 रुपए का डिस्‍काउंट

महिंद्रा भी अपने पिटारे में कई डिस्‍काउंट भरे ऑफर लेकर आई है। महिंद्रा अपनी माइक्रो एसयूवी केयूवी100 पर 80,000 रुपए तक के फायदे उपलब्‍ध करा रही है। इसकी कीमत 4.63 लाख से शुरू होती है। वहीं एक्‍सयूवी500 पर 66,000 रुपए तक के फायदा मिल रहा है। कंपनी स्‍कॉर्पियो पर भी 56,500 रुपए तक के लाभ दे रही है। वहीं यदि आपको टीयूवी300 पसंद है तो कंपनी इस पर भी 45,000 रुपए तक के फायदे उपलब्ध करा रही है।

निसान पर सोने का सिक्‍का फ्री

नवरात्रि पर जापानी कंपनी निसान भी अपनी कारों पर बड़े आफर पेश कर रही है। इसमें सबसे अहम है गोल्‍ड कॉइन ऑफर। कंपनी की किसी भी कार को खरीदने पर निसान सभी ग्राहकों को गोल्‍ड कॉइन फ्री दे रही है। इसके अलावा टेरेनो की खरीद पर 71,000 रुपए के फायदे मिल रहे हैं। वहीं छोटी कार माइक्रा पर 39000 रुपए के लाभ मिल रहे हैं। इसके अलावा सेडान कार सनी 6.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर मिल रही है। साथ ही कंपनी 7.99 फीसदी ब्‍याज पर कार लोन भी पेश कर रही है।

Latest Business News