A
Hindi News पैसा ऑटो नए रोमांच के लिए हो जाइए तैयार, भारतीय सड़कों पर इस महीने उतरेंगी ये तीन कारें

नए रोमांच के लिए हो जाइए तैयार, भारतीय सड़कों पर इस महीने उतरेंगी ये तीन कारें

देश की प्रमुख कार कंपनियां इस महीने अपने नए मॉडल पेश करने की तैयारी में है। टायोटा इसी सप्‍ताह एमयूवी इनोवा क्रिस्‍टा का टूरिंग स्‍पोर्ट मॉडल पेश करेगी।

नए रोमांच के लिए हो जाइए तैयार, भारतीय सड़कों पर इस महीने उतरेंगी ये तीन कारें- India TV Paisa नए रोमांच के लिए हो जाइए तैयार, भारतीय सड़कों पर इस महीने उतरेंगी ये तीन कारें

नई दिल्‍ली। खूबसूरत और दमदार कारों के शौकीनों के लिए मई का महीना बेहद खास गुजरने वाला है। देश की प्रमुख कार कंपनियां मई में अपने नए मॉडल पेश करने की तैयारी में है। इसमें सबसे पहला नाम है टायोटा का, जो कि इसी सप्‍ताह अपनी दमदार और लक्‍जरी एमयूवी इनोवा क्रिस्‍टा का टूरिंग स्‍पोर्ट मॉडल पेश करेगी।

इसके साथ ही इसुजु भी अपनी भारी भरकम एययूवी MU-X को भारतीय सड़कों पर उतारेगी। वहीं इसी महीने देश की सबसे बड़ी पैसेंजर कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी अपनी लोकप्रिय सेडान स्विफ्ट डिजायर को नए फेसलिफ्ट अवतार में पेश करेगी। इंडिया टीवी पैसा की टीम लेकर आई है इस महीने लॉन्‍च होने वाली कारों और उनके फीचर्स…

टोयोटा इनोवा टूरिंग स्‍पोर्ट

इसुजु MU-X

मारुति सुजुकी डिजायर

इस साल की शुनए रोमांच के लिए हो जाइए तैयार, भारतीय सड़कों पर इस महीने उतरेंगी ये तीन कारेंरुआत से जिस कार का इंतजार सभी को था, वह है मारुति सुजुकी की स्विफ्ट डिजायर का फेसलिफ्ट मॉडल। लीजिए इसका भी इंतजार मई में ही खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी 16 मई को यह कार भारतीय बाजार में उतारेगी। मारुति सुजुकी ने 24 अप्रैल को इस कार से पर्दा उठाया था। मात्र 5000 रुपए देकर इस कार की बुकिंग शुरू हो चुकी है। कार के फ्रंट ग्रिल से लेकर रियर एलईडी तक कई बड़े बदलाव किए गए हैं। नई डिजायर में एलईडी डीआरएल (डे रनिंग लाइट्स) और प्रोजेक्‍टर हैडलैंप भी दिए गए हैं। इसके साथ ही केबिन में भी लक्‍जरी और सुविधा को देखते हुए कई बदलाव किए गए हैं। जिसमें रियर एसी वेंट, क्‍लाइमेंट कंट्रोल, एप्‍पल कार प्‍ले के साथ टच स्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और रियर पार्किंग कैमरा शामिल है।

Latest Business News