Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा ऑटो टोयोटा किर्लोस्‍कर ने उतारा इनोवा क्रिस्टा...

टोयोटा किर्लोस्‍कर ने उतारा इनोवा क्रिस्टा व फॉर्च्यूनर का उन्नत संस्करण, अंदरूनी हिस्‍से में किया गया है बदलाव

बदलती जीवनशैली के साथ लोग सप्ताहांत के दौरान रोड ट्रिप पर अधिक फैमिली टाइम बिता रहे हैं इसलिए कार इंटीरियर्स और कम्फर्ट फीचर्स कार खरीदारों के बीच महत्वपूर्ण पैरामीटर्स बनकर उभरे हैं।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 08 Apr 2019, 15:34:06 IST

नई दिल्ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने सोमवार को अपने लोकप्रिय बहुद्देशीय वाहन इनोवा क्रिस्टा और एसयूवी फॉर्च्यूनर का उन्नत संस्करण पेश किया। इनकी शोरूम में कीमत 14.93 लाख से 33.60 लाख रुपए के बीच है। दोनों वाहनों के अंदरूनी हिस्से में बदलाव किया गया है। 

टोयोटा ने एक बयान में कहा कि नई इनोवा क्रिस्टा में हीट रिजेक्शन ग्लास, छिद्रयुक्त चमड़े की सीट, यूएसबी फास्ट चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स होंगे। कंपनी ने कहा कि शोरूम में नई इनोवा क्रिस्टा की कीमत 14.93 से 22.43 लाख रुपए, जबकि इनोवा टूरिंग स्पोर्ट 18.92 से 23.47 लाख रुपए होगी। 

नई फॉर्च्यूनर की शोरूम कीमत 27.83 लाख से 33.60 लाख रुपए के बीच होगी। टोयोटा किर्लोस्कर के उप प्रबंध निदेशक एन राजा ने कहा कि ग्राहकों से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर हमने इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर में उनकी प्राथमिकताओं को शामिल किया है। इसे लेकर हम खुश हैं।

उन्‍होंने कहा कि बदलती जीवनशैली के साथ लोग सप्‍ताहांत के दौरान रोड ट्रिप पर अधिक फैमिली टाइम बिता रहे हैं इसलिए कार इंटीरियर्स और कम्‍फर्ट फीचर्स कार खरीदारों के बीच महत्‍वपूर्ण पैरामीटर्स बनकर उभरे हैं।