A
Hindi News पैसा ऑटो मार्च में लॉन्‍च होगी Toyota corolla की नई फेसलिफ्ट Altis, Hyundai की Elantra से होगा मुकाबला

मार्च में लॉन्‍च होगी Toyota corolla की नई फेसलिफ्ट Altis, Hyundai की Elantra से होगा मुकाबला

जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी Toyota जल्‍द ही अपनी नई कार बाजार में उतारने की तैयारी में है। यह कार होगी Toyota की लोकप्रिय सेडान कारोला एल्‍टिस का फेसलिफ्ट वर्जन।

मार्च में लॉन्‍च होगी Toyota corolla की नई फेसलिफ्ट Altis, Hyundai की Elantra से होगा मुकाबला- India TV Paisa मार्च में लॉन्‍च होगी Toyota corolla की नई फेसलिफ्ट Altis, Hyundai की Elantra से होगा मुकाबला

नई दिल्‍ली। जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी Toyota जल्‍द ही अपनी नई कार बाजार में उतारने की तैयारी में है। यह कार होगी Toyota की लोकप्रिय सेडान कारोला एल्‍टिस का फेसलिफ्ट वर्जन। ऑटो मैगजीन cardekho.com ने यह संभावना जताई है कि यह कार मार्च के पहले सप्‍ताह तक भारतीय बाजार में लॉन्‍च हो सकती है। फिलहाल Toyota ने अपने शोरूम पर इस कार की बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक मात्र 1 लाख रुपए में इस दमदार सेडान कार को बुक करा सकते हैं।

यह भी पढ़े: दुनिया में पहली बार उड़ने वाली कार की बिक्री हुई शुरू, 6.60 लाख रुपए में कर सकते हैं बुकिंग

तस्‍वीरों में देखिए कैसी है Tata Hexa

Tata Hexa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

अपने सेगमेंट में सुपरहिट है एल्‍टिस

Toyota का भारतीय बाजार में पहचान दिलाने में कारोला एल्टिस का महत्‍वपूर्ण योगदान रहा है। कोरोला एल्टिस भारतीय बाजार के डी1 सेडान सेगमेंट में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है। इस कार को सबसे बड़ी चुनौती हुंडई की एलांट्रा ने दी है। एलांट्रा के आने के बाद इसकी मांग घट गई।

Toyota ने पिछले साल कुछ देशों में नई कोरोला को पेश किया था, नई कोरोला देखने में काफी शार्प और आकर्षक है। यह टोयोटा की ‘अंडर प्रायर्टी एंड कीन लुक’ डिजायन थीम पर बनी है। नई कोरोला एल्टिस के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा, इसमें पहले की तरह 1.8 लीटर का पेट्रोल और 1.4 लीटर का डीज़ल इंजन मिलेगा। ऐसी जानकारी भी सामने आई है कि 2017 कोरोला एल्टिस को हाइब्रिड अवतार में भी उतारा जा सकता है।

स्रोत : cardekho.com

Latest Business News