A
Hindi News पैसा ऑटो फॉक्‍सवैगन की भारत में 10वीं वर्षगांठ, ग्राहकों को इन तीन कारों पर मिलेगा 10 फीसदी डिस्‍काउंट

फॉक्‍सवैगन की भारत में 10वीं वर्षगांठ, ग्राहकों को इन तीन कारों पर मिलेगा 10 फीसदी डिस्‍काउंट

जर्मन ऑटोमेकर फॉक्‍सवैगन को भारत में कदम रखे 10 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कंपनी ने अपनी तीन कारों पर 10 फीसदी का डिस्‍काउंट ऑफर किया है।

फॉक्‍सवैगन की भारत में 10वीं वर्षगांठ, ग्राहकों को इन तीन कारों पर मिलेगा 10 फीसदी डिस्‍काउंट- India TV Paisa फॉक्‍सवैगन की भारत में 10वीं वर्षगांठ, ग्राहकों को इन तीन कारों पर मिलेगा 10 फीसदी डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। जर्मन ऑटोमेकर फॉक्‍सवैगन को भारत में कदम रखे 10 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कंपनी ने अपनी तीन कारों पर 10 फीसदी का डिस्‍काउंट ऑफर किया है। कंपनी जिन कारों पर यह ऑफर दे रही है उसमें दो सबसे लोकप्रिय मॉडल हैचबैक कार पोलो और सेडान कार वैंटो शामिल हैं। इसके साथ ही कंपनी हाल में ही लॉन्‍च हुई कॉम्‍पेक्‍ट सेडान कार एमियो पर भी 10 फीसदी का डिस्‍काउंट दे रही है।

आमतौर पर कंपनियां कारों पर कैश या फिर एक्‍सचेंज डिस्‍काउंट देती हैं। लेकिन भारत में पिछले कुछ वर्षों में पहली बार है जब कोई कंपनी कार की कीमत में 10 फीसदी का डिस्‍काउंट दे रही है। कार खरीदने का फैसला आपको 28 फरवरी तक ही करना होगा। क्‍योंकि यह ऑफर 24 से 28 फरवरी तक ही लागू है।

इस ऑफर के लिए खास बात यह है कि कंपनी सिर्फ 2016 में उत्‍पादित कारों पर ही यह डिस्‍काउंट ऑफर करेगी। यानि कि 2017 की कारें नए रेट के अनुसार ही मिलेंगी। इसके अलावा सीमित वैरिएंट पर ही यह ऑफर लागू होगा।

जानिए क्‍या हैं एमियो की खासियतें

भारतीय बाजार में कॉम्‍पेक्‍ट सेडान कारों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए पिछले साल कंपनी एमियो पेश की थी। इसे भारत में 5.24 लाख रुपए से लेकर 7.05 लाख रुपए के बीच की कीमत में उतारा गया है। एमियो में में रिवर्स पार्किंग कैमरा, रेन सेंसिंग वाइपर और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो इस सेगमेंट में पहली बार है। इसके अलावा ये कार एबीएस और डुअल-एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स से भी लैस है।

volkswagen ameo

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Latest Business News