A
Hindi News पैसा ऑटो Ducati ने लॉन्‍च की सुपरबाइक और Mahindra ने पेश की पावरफुल Bolero, ये हैं हफ्ते की बड़ी Auto News

Ducati ने लॉन्‍च की सुपरबाइक और Mahindra ने पेश की पावरफुल Bolero, ये हैं हफ्ते की बड़ी Auto News

कार और बाइक्‍स के दीवानों के लिए इस हफ्ते बहुत कुछ खास रहा। एक ओर जहां पावर बाइकिंग के शौकीनों के लिए Ducati ने अपनी नई बाइक XDiavel को लॉन्‍च किया।

Auto this Week: Ducati ने लॉन्‍च की सुपरबाइक और Mahindra ने पेश की पावरफुल Bolero, ये हैं हफ्ते की बड़ी खबरें- India TV Paisa Auto this Week: Ducati ने लॉन्‍च की सुपरबाइक और Mahindra ने पेश की पावरफुल Bolero, ये हैं हफ्ते की बड़ी खबरें

नई दिल्‍ली। भारत में कार और बाइक्‍स के दीवानों के लिए इस हफ्ते बहुत कुछ खास रहा। एक ओर जहां पावर बाइकिंग के शौकीनों के लिए Ducati ने अपनी नई बाइक XDiavel को लॉन्‍च किया। वहीं स्‍कूटर सेगमेंट में सुजुकी ने नए कलर वैरिएंट के साथ एक्‍सेस को भारतीय बाजार में उतारा। वहीं एसयूवी बाजार में भी भारतीय निर्माता Mahindra ने सबसे ज्‍यादा बिकने वाले मल्‍टी पर्पज व्‍हीकल बोलेरो का नया और एडवांस वर्जन लॉन्‍च किया। इसके अलावा हुंडई ने भी अपनी एलीट आई20 का ऑटोमैटिक वर्जन भारत में उतार दिया। बात की जाए लक्‍जरी सेगमेंट की तो यहां भी वोल्‍वो ने अपनी हाइब्रिड एसयूवी को लॉन्‍च किया। इंडिया टीवी पैसा की टीम आज आपने रीडर्स के लिए ऐसी ही ऑटो न्‍यूज को साथ लेकर आया है, जिन्‍हें जानना आपके लिए जरूरी है।

डुकाटी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की XDiavel

इटेलियन बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपनी पावर Bike XDiavel को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक के दो वैरिएंट को भारतीय बाजार में पेश किया है। इसमें पहला है XDiavel और दूसरा है XDiavel S। कीमत की बात करें तो XDiavel की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 15.87 लाख रुपए से शुरू होगी। वहीं इसका टॉप वैरिएंट खरीदने के लिए आपको 18.47 लाख रुपए(एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) खर्च करना होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : http://bit.ly/2csjVmm

तस्वीरों में देखिए भारत में डुकाटी बाइक्स

Ducati bikes in India

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Suzuki ने पेश किया Access 125 का स्‍पेशल एडिशन

देश की प्रमुख टूव्‍हीलर निर्माता कंपनी Suzuki ने भारतीय बाजार में अपने मशहूर स्कूटर एक्सेस 125 का स्पेशल एडिशन पेश किया है। सुजुकी के इस नए स्‍कूटर में बाहरी रूप से कई नए बदलाव किए गए हैं। लेकिन इंजन वहीं Suzuki एक्सेस 125 का मिलेगा, जो फिलहाल बाजार में बिक रहा है। Suzuki एक्‍सेस 125 स्पेशल एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 55,589 रुपये रखी गई है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : http://bit.ly/2cSJwsg

तस्वीरों में देखिए 10 लाख रुपए की कीमत वाले स्कूटर्स

Vespa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

हुंडई ने लॉन्च की इलीट आई20 ऑटोमेटिक

हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी महंगी हैचबैक इलीट आई20 का ऑटोमेटिक मॉडल पेश किया जिसकी दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 9.01 लाख रुपए है। नया मॉडल 1.4 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगा। इसके अलावा इसमें छह एयरबैग, गति संवेदी स्वचालित डोर लॉक और ऊंचाई के लिहाज से समायोजित होने वाली सीट बेल्ट शामिल है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : http://bit.ly/2cwff0F

Innova Crysta Vs XUV-500: जानिए कौन बेहतर

XUV Vs Innova

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Mahindra ने लॉन्‍च की नई एडवांस Bolero पावर प्‍लस

देश की प्रमुख एसयूवी निर्माता कंपनी Mahindra ने Bolero का एडवांस वर्जन बोलेरो पावर प्लस भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक नई बोलेरो पावर प्लस में 1.5 लीटर का एमहॉक-डी70 इंजन दिया गया है। यह इंजन मौजूदा Bolero से 13 फीसदी ज्यादा पावरफुल है। वहीं यह पहले से ज्‍यादा किफायती भी हो गई है। पुरानी Bolero के मुकाबले इसका माइलेज़ पांच फीसदी ज्यादा है। नई बोलेरो पावर प्लस एसएलई, एसएलएक्स और जेडएलएक्स वेरिएंट में मिलेगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : http://bit.ly/2cJETO6

Volvo ने लॉन्‍च की अपनी हाइब्रिड SUV XC90 T8 एक्‍सीलेंस

स्वीडन की कार कंपनी वोल्वो (Volvo) ने भारत में अपना पहला प्लग इन हाइब्रिड स्पोर्ट्स यूटीलिटी व्‍हीकल एक्ससी90 टी8 एक्‍सीलेंस लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 1.25 करोड़ रुपए है। यह कंपनी के एक्ससी90 मॉडल पर आधारित है। एक्‍ससी90 टी8 में ट्वीन इंजन लगे हुए हैं। इसका सीधा मुकाबला ऑडी क्‍यू7, बीएमडब्‍ल्‍यू एक्‍स5, रेंज रोवर स्‍पोर्ट और मर्सिडीज बेंज जीएलएस से होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें : http://bit.ly/2cya55d

Audi A4 की BMW 3-सीरीज, मर्सिडीज़ C-Class और जगुआर XE का कंपेरिजन

Audi BMW Jaguar Merc

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Latest Business News