A
Hindi News पैसा ऑटो 2024 New KIA Sonet है खरीदनी तो आज रात से बुकिंग हो रही ओपन, इस समय मिलेगी डिलीवरी, कार में हैं 25 सेफ्टी फीचर्स

2024 New KIA Sonet है खरीदनी तो आज रात से बुकिंग हो रही ओपन, इस समय मिलेगी डिलीवरी, कार में हैं 25 सेफ्टी फीचर्स

किआ इंडिया ने प्रतीक्षा कतार से बचने के लिए K-Code प्रायोरिटी बुकिंग भी फिर से शुरू की है। कस्टमर किसी भी मौजूदा किआ कस्टमर से K-कोड का फायदा उठा सकते हैं, जिसका इस्तेमाल बुकिंग के लिए किया जा सकता है।

सोनेट ने पिछले 3 सालों में लगातार औसतन 13% सेगमेंट हिस्सेदारी बनाए रखी है।- India TV Paisa Image Source : KIA सोनेट ने पिछले 3 सालों में लगातार औसतन 13% सेगमेंट हिस्सेदारी बनाए रखी है।

दक्षिण कोरियाई ऑटोमोबाइल ब्रांड किआ मोटर की भारतीय इकाई किआ इंडिया ने मंगलवार को अपनी नई 2024 किआ सोनेट की बुकिंग आज रात 12:00 बजे से शुरू करने की घोषणा कर दी है। बता दें,  यह कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट का 14 दिसंबर, 2023 को भारत से ग्लोबल लेवल पर प्रीमियर हुआ था। कस्टमर  किआ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट और किआ की डीलरशिप के जरिये भी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, नई सोनेट की डीजल एमटी वेरिएंट को छोड़कर बाकी मॉडल की डिलीवरी जनवरी 2024 में शुरू होगी। डीजल एमटी वेरिएंट की फरवरी 2024 में होगी।

'के-कोड' प्रायोरिटी बुकिंग की भी शुरुआत

खबर के मुताबिक, किआ इंडिया ने वेटिंग लाइन से बचने के लिए 'के-कोड' प्रायोरिटी बुकिंग की भी शुरुआत की है। कस्टमर किसी भी मौजूदा किआ कस्टमर से K-कोड का फायदा उठा सकते हैं, जिसका इस्तेमाल किआ इंडिया वेबसाइट (www.kia.com/in) और MyKia ऐप के जरिये बुकिंग के लिए किया जा सकता है। यहां एक बात ध्यान रहे, बुकिंग की यह सुविधा सिर्फ 20 दिसंबर, 2023 के लिए वैलिड है।

Image Source : KIAडीजल एमटी वेरिएंट की फरवरी 2024 में होगी।

25 सेफ्टी फीचर्स से लैस है नई किआ सोनेट

कंपनी के मुताबिक, नई किआ सोनेट में 25 सेफ्टी फीचर्स मौजूद हैं, जिसमें 15 हाई-सेफ्टी पैकेज और 10 एडीएएस फीचर्स मौजूद है। कार में आपको 70 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स हैं। जैसे फाइंड माई कार विद सराउंड व्यू मॉनिटर (एसवीएम), हिंग्लिश कमांड्स और वैलेट मोड शामिल हैं। नई सोनेट की मेंटेनेंस कॉस्ट पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में सेगमेंट औसत से क्रमशः 16% और 14% कम है। कंपनी का कहना है कि किआ इंडिया मास पीवी सेगमेंट में अपने पोर्टफोलियो में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड ऑफर करने वाला एकमात्र ओईएम बन गया है।

कार में एलईडी साउंड-एम्बिएंट लाइटिंग, कनेक्टेड 10.25 इंच एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन और 10.25 इंच क्लस्टर पैनल और सराउंड व्यू मॉनिटर के साथ फाइंड माई कार जैसी सेगमेंट-बेस्ट सुविधाएं मौजूद हैं। किआ सोनेट की भारत में बिक्री की बात की जाए तो किआ ने यहां  2.84 लाख गाड़ियां बेची हैं। किआ इंडिया की कुल घरेलू बिक्री में 33% का योगदान है।

Latest Business News