A
Hindi News पैसा ऑटो Auto Expo 2023 से ठीक पहले Audi 3 ने ली एंट्री, यहां जानें पूरी डिटेल

Auto Expo 2023 से ठीक पहले Audi 3 ने ली एंट्री, यहां जानें पूरी डिटेल

ऑडी अपने सुपर-पैक लाइनअप के साथ Auto Expo 2023 में भाग लेने और लग्जरी कारों के बाजार पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आइए Audi-3 के बारे में जानते हैं।

Auto Expo 2023 से ठीक पहले Audi 3 ने ली एंट्री- India TV Paisa Image Source : FILE Auto Expo 2023 से ठीक पहले Audi 3 ने ली एंट्री

Auto Expo 2023 की धमक अभी से दिखाई देने लगी है। कुछ कंपनियों ने इवेंट के दौरान लॉन्चिग की तैयारी की है तो कुछ उससे ठीक पहले ही मार्केट में कदम रख रही हैं। इसी कड़ी में ऑडी इंडिया ने अपनी नई Audi-3 के साथ नई साल की शुरुआत की है

ऑडी A3 2023 की ये है खासियत

  1. फ्रंट-व्हील ड्राइव या क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव के साथ 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड TFSI फोर-सिलेंडर इंजन
  2. 7-स्पीड एस ट्रॉनिक डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन
  3. Apple CarPlay और Google Android Auto के साथ स्मार्टफ़ोन इंटरफेस
  4. स्टैंडर्ड सनरूफ
  5. 3डी साउंड के साथ म्यूजिक सिस्टम
  6. ऑप्शनल एमएमआई नेविगेशन प्लस की फैसिलिटी
  7. एलईडी हेडलाइट्स और टेललाइट्स

ऑडी A3 2023 में कार डिजाइन की एक शानदार पेशकश होने जा रही है। ऑडी A3 में पावर के लिए 2.0-लीटर TFSI चार-सिलेंडर इंजन दी गई है, जो आपकी पसंद के फ्रंट-व्हील ड्राइव या सड़कों पर फिसलन होने की स्थिति में सुरक्षा करने के लिए फेमस क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव फैसिलिटी के साथ आती है। यह एक स्टैंडर्ड 48-वोल्ट माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस है। ऑडी ए3 में स्टैंडर्ड हीटेड लेदर फ्रंट सीट्स और स्टैंडर्ड पैनोरमिक सनरूफ के साथ ए3 इंप्रेस का शानदार केबिन दिया गया है। इसकी कीमत 35 लाख रुपए बताई जा रही है। 

साल 2022 में ऑडी इंडिया ने दर्ज की रिकॉर्ड ग्रोथ

जर्मन लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने आज पिछले साल की तुलना में 27% की वृद्धि के साथ कुल 4,187 वाहनों की बिक्री की है। डिमांड की वजह ऑडी क्यू7, ऑडी ए8 एल और ऑडी क्यू3 समेत तीन लोकप्रिय लॉन्च रहे। ऑडी ए4, ऑडी ए6, ऑडी क्यू5, ऑडी क्यू8, ऑडी ई-ट्रॉन और ऑडी ई-ट्रॉन स्पोर्टबैक ब्रांड के लिए जबरजस्त बिक्री ने कंपनी को ये मुकाम हासिल करने में मदद किए हैं। बता दें, आरएस और एस परफॉर्मेंस कारों को लेकर 2023 में मांग और ऑर्डर बुक में मजबूती बनी हुई है।

Latest Business News