A
Hindi News पैसा ऑटो Auto Expo 2023: मारुति ने Jimny और Fronx से हटाया पर्दा, महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा को मिलेगी टक्कर

Auto Expo 2023: मारुति ने Jimny और Fronx से हटाया पर्दा, महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा को मिलेगी टक्कर

अगर कीमत की बात करें तो जिम्मी की कीमत 10 से 15 लाख के बीच हो सकती है। जिम्मी में 4 व्हील ड्राइव और 5 डोर का विकल्प मिलेगा।

Jimny - India TV Paisa Image Source : FILE Jimny

AutoExpo 2023: मारुति सुजुकी इंडिया ने ऑटो एक्सपो के दूसरे दिन अपनी दो एसयूवी Jimny और Fronx से पर्दा उठा दिया है। मारुति की जिम्मी का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। यह एक ऑफ रोडर एसयूवी है, जिसकी भारतीय बाजार में अच्छी मांग रहने की उम्मीद है। आपको बता दें कि इससे पहले ऑटो एक्सपो 2020 और 2018 में मारुति ने जिम्मी को भारत में सिर्फ पेश किया था। अब जल्द ही यह भारतीय सड़कों पर दिख सकती है। अगर कीमत की बात करें तो जिम्मी की कीमत 10 से 15 लाख के बीच हो सकती है। जिम्मी में 4 व्हील ड्राइव और 5 डोर का विकल्प मिलेगा। इस गाड़ी में 1.5 लीटर, 4 सिलेंडर और K15B का इंजन दिया गया है। माना जा रहा है कि जिम्मी से सीधे महिंद्रा थार और फोर्स गुरखा को टक्कर मिलेगी। 

Image Source : FileJimny

Image Source : FileJimny

Fronx 

मारुति ने आज जो दूसरी गाड़ी उतारी है, वो है मिड साइज एसयूवी Fronx। इस गाड़ी की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। मारुति की बैलेनो जैसी लगती है फ्रोंक्स। फ्रोंक्स फ्रंट से काफी हद तक ग्रैंड विटारा के समान दिखती है। नए अलॉय व्हील्स, बॉडी क्लैडिंग और रूफ रेल्स को छोड़कर साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Image Source : ptiJimny

Image Source : ptiJimny

Latest Business News