A
Hindi News पैसा ऑटो Activa से सस्ता और Ola से आधी कीमत में लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर 'स्नो प्लस', मिलेंगे कार जैसे फीचर्स

Activa से सस्ता और Ola से आधी कीमत में लॉन्च हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर 'स्नो प्लस', मिलेंगे कार जैसे फीचर्स

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि स्नो प्लस स्कूटर को 25 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति के साथ हल्की गतिशीलता आवश्यकताओं के लिए तैयार किया गया है।

<p>Snow Plus </p>- India TV Paisa Image Source : CRAYONMOTORS Snow Plus 

Highlights

  • स्टार्टअप क्रेयॉन मोटर्स ने कम गति वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर 'स्नो प्लस' पेश किया है
  • दिल्ली में इसकी शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 64,000 रुपये है
  • स्नो प्लस स्कूटर की अधिकतम गति 25 किमी प्रति घंटा है

नयी दिल्ली। इलेक्ट्रिक व्हीकल के बाजार में एक और कंपनी ने एंट्री मार दी है। दोपहिया वाहन बनाने वाले स्टार्टअप क्रेयॉन मोटर्स ने कम गति वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर 'स्नो प्लस' पेश किया है। दिल्ली में इसकी शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत 64,000 रुपये है। 

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि स्नो प्लस स्कूटर को 25 किमी प्रति घंटे की अधिकतम गति के साथ हल्की गतिशीलता आवश्यकताओं के लिए तैयार किया गया है। इसमें 250 वॉट की मोटर दी गई है। 

स्कूटर में मिलेंगे ये फीचर्स 

स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर के अलावा सेंट्रल लॉकिंग, मोबाइल के लिए यूएसबी चार्जिंग, सेंट्रल लॉकिंग और एंटी-थेफ्ट एंड नेविगेशन (जीपीएस) जैसे फीचर्स हैं। कंपनी ने कहा कि वह महीने के अंत तक दो नए, तेजी गति वाले मॉडल की घोषणा करेगी। वही स्नो प्लस मॉडल दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, गुजरात, बिहार में 100 खुदरा केंद्रों पर उपलब्ध है। 

Latest Business News