A
Hindi News पैसा ऑटो Electric Vehicle: Ola और Okinawa की छुट्रटी करने आ रहा है ‘विडा’, हीरो मोटोकॉर्प ने की ये बड़ी घोषणा

Electric Vehicle: Ola और Okinawa की छुट्रटी करने आ रहा है ‘विडा’, हीरो मोटोकॉर्प ने की ये बड़ी घोषणा

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है।

Hero Vida- India TV Paisa Image Source : FILE Hero Vida

Electric Vehicle:  देश में ओला, हीरो इलेक्ट्रिक और ओकिनावा जैसी कंपनियों की बादशाहत को चुनौती देने के लिए अब दिग्गज कंपनी हीरो मोटोकॉर्प मैदान में उतरने जा रही है। देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है। कंपनी ने बताया है कि वह अगले महीने 7 अक्टूबर को घरेलू बाजार में अपना पहला इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) पेश करने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही कंपनी इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में भी उतर जाएगी। 

विडा ब्रांड के तहत लॉन्च होंगा ईवी

कंपनी ने शेयर बाजारों को दी सूचना में सात अक्टूबर, 2022 को अपने ‘विडा’ ब्रांड के तहत एक कार्यक्रम की जानकारी दी है। कंपनी के जयपुर, राजस्थान में होने वाले कार्यक्रम में डीलरों, निवेशकों और वैश्विक वितरकों को आमंत्रित किया गया है। उद्योग सूत्रों के मुताबिक, इस कार्यक्रम में कंपनी अपना पहला ईवी उत्पाद पेश करेगी। 

10 करोड़ डॉलर का फंड 

हीरो मोटोकॉर्प अपने विडा ब्रांड के तहत उभरते हुए उभरते परिवहन समाधान पेश करने की योजना बना रही है। हीरो मोटोकॉर्प ने इस साल मार्च में कहा था कि उसने अपने इलेक्ट्रिक वाहन सहित पर्यावरण, सामाजिक और संचालन (ईएसजी) समाधानों पर 10,000 से अधिक उद्यमियों की मदद के लिए 10 करोड़ डॉलर (लगभग 760 करोड़ रुपये) का वैश्विक कोष तैयार किया है। 

Latest Business News