A
Hindi News पैसा ऑटो Festival offers 2023: इस कंपनी ने किया ऑफर्स का ऐलान, कैशबैक के साथ गाड़ियों पर मिल रही 10 साल की वारंटी

Festival offers 2023: इस कंपनी ने किया ऑफर्स का ऐलान, कैशबैक के साथ गाड़ियों पर मिल रही 10 साल की वारंटी

Festival offers 2023: होंडा की ओर से फेस्टिव ऑफर्स का ऐलान किया गया है। कंपनी जीरो डाउनपेमेंट के साथ कैशबैक जैसे कई फायदे दे रही है।

Festival offers 2023 honda- India TV Paisa Image Source : HONDA 2 WHEELERS INDIA Festival offers 2023

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर्स इंडिया की ओर से फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर्स का ऐलान किया है। कंपनी द्वारा इन ऑफर्स के तहत ग्राहकों को कैशबैक, जीरो डाउन पेमेंट, नो कॉस्ट ईएमआई, 6.99 प्रतिशत की ब्याज दर पर लोन और नो हाइपोथीकेशन जैसे फायदे दिए जा रहे हैं। साथ ही कंपनी की ओर से शाइन100 सीसी बाइक पर 100 पे 100 ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी 10 वर्ष की वारंटी शाइन 100 पर दे रही है।

कंपनी की ओर से इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्विट भी किया गया है। जिसमें कंपनी के ऑफर्स के बारे में बताया गया है। बता दें, ये ऑफर्स सीमित समय के लिए है और इनके साथ कई तरह के नियम व शर्तें भी जुड़ी हुई है। इस वजह कोई भी ऑफर लेते समय हमेशा पूरे नियम व शर्तें पड़े। 

कंपनी ने हाल में लॉन्च किए मॉडल 

होंडा की ओर से हाल में प्रीमियम सेगमेंट की बाइक CB300R के OBD2 अवतार को लॉन्च किया गया है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत दिल्ली में 2.40 लाख रुपये रखी गई है जो कि पहले से 37,000 रुपये कम है। कंपनी की CB300R का मुकाबला बजाज की डोमिनार 400, टीवीएस अपाचे आरटीआर 310, केटीएम 390 ड्यूक और बीएमडब्लू जी 310 आर से है। 

एक्टिवा का लिमिडेट एडिशन किया पेश

वहीं, कंपनी की ओर से एक्टिवा का लिमिडेट एडिशन लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 80,734 रुपये से लेकर 82,734 रुपये रखी गई है। ये दोनों एक्स शोरूम कीमत है।  एक्टिवा के लिमिडेट एडिशन में कास्मेटिक बदलाव ही किए गए हैं। 

इस नए एडिशन में दो कलर स्कीम को लॉन्च किया है। इसमें पर्ल सायरन ब्लू और मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक है। इसमें बॉडी पैनल पर ब्लैक क्रोम एक्सेंट जोड़ा गया है। एक्टिवा 3डी लोगो प्रीमियम ब्लैक क्रोम गार्निश के साथ मिलता है, जबकि रियर ग्रैब रेल बॉडी कलर डार्क फिनिश में दिया है। स्कूटर में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

Latest Business News