A
Hindi News पैसा ऑटो हुंडई मोटर इंडिया ने 4 भारतीय महिला क्रिकेटर्स के साथ किया एमओयू, ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की शुरू

हुंडई मोटर इंडिया ने 4 भारतीय महिला क्रिकेटर्स के साथ किया एमओयू, ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की शुरू

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने अपने ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की शुरुआत के साथ ही 4 भारतीय महिला क्रिकेटर्स स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिज, तानिया भाटिया और शेफाली वर्मा के साथ ब्रांड एंबेसडर के तौर पर सालभर का करार किया है।

ह्यूंदै ने स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिज, तानिया भाटिया और शेफाली वर्मा के साथ ब्रांड एंबेसडर के तौर- India TV Paisa Image Source : INDIA TV ह्यूंदै ने स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिज, तानिया भाटिया और शेफाली वर्मा के साथ ब्रांड एंबेसडर के तौर पर सालभर का करार किया है।

Highlights

  • ह्यूंदै मोटर इंडिया ने ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की शुरुआत की
  • 4 भारतीय महिला क्रिकेटर्स के साथ साइन किया एमओयू
  • स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिज, तानिया भाटिया और शेफाली वर्मा ह्यूंदै के ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की ब्रांड एंबेसडर बनीं

नई दिल्ली। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने अपने ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की शुरुआत के साथ ही 4 भारतीय महिला क्रिकेटर्स के साथ एमओयू साइन किया। हुंडई ने स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिज, तानिया भाटिया और शेफाली वर्मा के साथ ब्रांड एंबेसडर के तौर पर सालभर का करार किया है। इसके तहत भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को प्रदर्शित किया जाएगा।

एमओयू साइन होने के मौके पर हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) के एमडी व सीईओ सियोन सियोब किम ने कहा, ‘ह्यूंदै का खेलों, हमारे खिलाड़ियों और दर्शकों के साथ लंबा जुड़ाव रहा है। मोबिलिटी से परे भी साथ देने के हमारे वादे के अनुरूप हमें भारतीय महिला क्रिकेट की प्रेरक खिलाड़ियों के साथ गठजोड़ का एलान करते हुए खुशी हो रही है। इन महिला खिलाड़ियों का उत्साह पूरे देश के लिए प्रेरणा बनेगा। ह्यूंदै के उत्साह को आगे बढ़ाने के लिए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर इनको जोड़ने का हमें गर्व है।’

बता दें कि, सबसे बड़ी निर्यातक कार निर्माता हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने महिला एथलीटों के लिए ‘द ड्राइव विदिन’ कैंपेन की शुरुआत की है जिसमें कंपनी महिला क्रिकेटरों की जीत की कहानियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए डिजिटल फिल्म मीडिया का इस्तेमाल करेगी। जिन 4 महिला क्रिकेटरों के साथ हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने एमओयू साइन किया है उसमें से भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना, दुनिया की 12वें नबंर की टी-20 बल्लेबाज हैं, जेमिमा रोड्रिज, ICC के साथ-साथ विश्व के नंबर 2 टी-20 बल्लेबाज हैं, तानिया भाटिया और सबसे कम उम्र की क्रिकेटर शैफाली वर्मा शामिल हैं।

भारत के सबसे ज्यादा प्रेफर किए जाने वाले ऑटो ब्रांड के तौर पर भारत में हुंडई क्रिकेट से जुड़ी है और घरेलू स्तर पर होने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय मैचों की एसोसिएट स्पॉन्सर के तौर पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से साझेदारी की है।

Latest Business News