A
Hindi News पैसा ऑटो Skoda ब्रांड के हैं फैन तो Kushaq और Slavia पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, इतने में कार हो जाएगी आपकी

Skoda ब्रांड के हैं फैन तो Kushaq और Slavia पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, इतने में कार हो जाएगी आपकी

नई पेशकश और एडिशंस के साथ प्रोडक्‍ट पोर्टफेलियो का दायरा बढ़ाया गया है। नई खूबियों में सेगमेंट में पहली बार फ्रंट इलेक्ट्रिक सीटें और फुटवेल इल्‍युमिनेशन दिया गया है। नया स्‍लाविया मैट एडिशन को त्योहारों को देखकर लॉन्च किया गया है। त्‍यौहारों पर खास की‍मतें और मैट एडिशन सीमित समय के लिए उपलब्‍ध है।

कुशाक और स्‍लाविया - India TV Paisa Image Source : FILE कुशाक और स्‍लाविया

त्योहारी सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए ऑटो कंपिनयां बंपर छूट दे रही है। इस मौके का फायदा उठाकर आप कम कीमत में अच्छी गाड़ी खरीद सकते हैं। स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने भी अपनी कुशाक और स्‍लाविया गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी ने ऐलान किया है कि उसकी कुशाक और स्‍लाविया सिर्फ त्‍यौहारी सीजन के लिए 10.89 लाख रूपये की आकर्षक बेस कीमत पर ‍मिलेगी। आपको बता दें कि इन दोनों गाड़ियों में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए इलेक्ट्रिक सीट मिलती है। इसके साथ ही 25.4 cm इंफोटेनमेंट स्‍क्रीन मिलती है। एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ सिस्‍टम यह कार काफी शानदार लुक देती है। त्योहारों के लिए स्‍लाविया का बेस मॉडल 50 हजार रुपये और कुशाक का बेस मॉडल 70 हजार रुपये सस्ता हो गया है। 

त्‍यौहारों के लिए खास ऑफर्स और फीचर्स

स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायेक्‍टर पेट्र सोल्‍क ने कहा कि डिस्काउंट के जरिये हमारा प्रयास ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहकों का स्‍कोडा परिवार में स्‍वागत करना है। हम त्योहारों के दौरान लोगों की खुशियां और बढ़ाना चाहते हैं। हमने अपने ग्राहकों के लिए हमेशा सबसे सुरक्षित फैमिली कारें मुहैया कराने की कोशिश की है। हम अपने उत्‍पादों एवं सेवाओं से ग्राहकों को ज्‍यादा से ज्‍यादा संतुष्टि देना चाहते हैं। त्‍यौहारों के लिए यह पेशकशें और हमारे उत्‍पादों में कई अपग्रेडेशन इन मामलों में शानदार है और हमारे ग्राहकों के लिए बेहतरीन मौका लेकर आई है। 

कंपनी की ओर से किए गए ये बदलाव 

नई पेशकश और एडिशंस के साथ प्रोडक्‍ट पोर्टफेलियो का दायरा बढ़ाया गया है। नई खूबियों में सेगमेंट में पहली बार फ्रंट इलेक्ट्रिक सीटें और फुटवेल इल्‍युमिनेशन दिया गया है। नया स्‍लाविया मैट एडिशन को त्योहारों को देखकर लॉन्च किया गया है। त्‍यौहारों पर खास की‍मतें और मैट एडिशन सीमित समय के लिए उपलब्‍ध है। लिमिटेड-एडिशन वाली स्‍लाविया मैट एडिशन सेडान में कार्बन स्‍टील पेंट को मैट फिनिश से सजाया गया है। कार्बन स्‍टील पूरी तरह से बिना चमक वाला है और डीप ग्‍लॉसी ब्‍लैक में डोर हैण्‍डल्‍स तथा ओआरवीएम जैसी डिजाइन के साथ जुड़ता है। स्‍लाविया मैट एडिशन के ग्राहक 1.0 और 1.5 TSI टर्बो पेट्रोल इंजनों में से चुनाव कर सकते हैं। यह कारें 6-स्‍पीड मैनुअल, 6-स्‍पीड ऑटोमैटिक और 7-स्‍पीड डीएसजी में से चुनने का मौका भी देती हैं।

दुनिया के लिए भारत में निर्मित

कुशाक की पेशकश जुलाई 2021 में और स्‍लाविया की पेशकश मार्च 2022 में हुई थी। दोनों ही भारत के लिये निर्मित और दुनिया के लिये तैयार MQB-A0-IN प्‍लेटफॉर्म पर आधारित हैं और दूसरे राइट-हैण्‍ड-ड्राइव तथा जीसीसी देशों में निर्यात भी हो रही हैं। इसके अलावा, दोनों ने वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये ग्‍लोबल न्‍यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (ग्‍लोबल एनसीएपी) में पूरे 5-स्‍टार हासिल किये हैं। यह भारत में निर्मित अकेला प्‍लेटफॉर्म है, जिसे ग्‍लोबल एनसीएपी के तहत कुशाक और स्‍लाविया के लिये दोहरे 5-स्‍टार्स मिले हैं और कोडियाक 4x4 के लिये यूरो एनसीएपी में भी वही स्‍कोर मिला है। स्‍कोडा ऑटो इंडिया के पास वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये कारों का 100% बेड़ा क्रैश-टेस्‍टेड 5-स्‍टार रेटेड है। 

Latest Business News