A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti suzuki wagonr: 34 किमी का माइलेज वाली इस मारुती कार पर बंपर डिस्काउंट, देखें ऑफर्स

Maruti suzuki wagonr: 34 किमी का माइलेज वाली इस मारुती कार पर बंपर डिस्काउंट, देखें ऑफर्स

Maruti suzuki wagonr : अगर आप कम कीमत में ज्यादा माइलेज वाली कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। 34 किमी तक का माइलेज देने वाली मारुति सुजुकी वैगनआर पर कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है। विवरण जानिए।

maruti cars- India TV Paisa Image Source : FILE maruti cars

पेट्रोल डीजल के दाम में लगातार इजाफा हो रहा है. इसलिए अब कई लोग जबरदस्त माइलेज देने वाली कार को पसंद करते हैं। अगर आप अच्छी माइलेज वाली कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको कुछ विकल्प दे रहे हैं। दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इस साल के अंत तक अपनी कई कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। इन्हीं में से एक है हैचबैक कार मारुति सुजुकी वैगनआर। जो 34 किमी का माइलेज देती है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स पर एक नजर डाल लें।

कीमत और डिस्काउंट ऑफर

वैगनआर पिछले महीने 17,945 यूनिट्स की बिक्री के साथ भारत में दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। मारुति सुजुकी नवंबर में अपनी सबसे डिमांडिंग वैगन आर पर 40,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी 20,000 रुपये तक का कैश बोनस और 15,000 रुपये का बोनस और 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। मारुति वैगनआर की कीमत 5.47 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। तो यह 7.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

मारुति सुजुकी वैगनआर के फीचर्स

मारुति सुजुकी की इस हैचबैक कार में 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है। इसके अलावा 4-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल है। इसमें 14 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स में डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और हिल होल्ड असिस्ट शामिल हैं।

मारुति वैगनआर का पावरट्रेन

मारुति सुजुकी की वैगनआर दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ आती है। पहला इंजन विकल्प 1 लीटर है। यह 67 पीएस की पावर और 89 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसका दूसरा इंजन ऑप्शन 1.2 लीटर का है। जो 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों इंजन विकल्प 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़े हैं। इसकी खास बात यह है कि वैगनआर में सीएनजी का भी विकल्प मिलता है। सीएनजी पर कार का माइलेज 34 किमी प्रति किलो-किमी है।

Latest Business News