A
Hindi News पैसा ऑटो सिर्फ 5.99% की शुरुआती ब्याज दर पर यहां मिल रहा सुपर बाइक लोन, ₹60 लाख तक की हो सकेगी फंडिंग

सिर्फ 5.99% की शुरुआती ब्याज दर पर यहां मिल रहा सुपर बाइक लोन, ₹60 लाख तक की हो सकेगी फंडिंग

देश में रोड इन्फ्रास्ट्र्क्चर, बाइक खरीदने की पर्चेजिंग पावर में बढ़ोतरी के चलते सुपरबाइक सेगमेंट में अगले तीन से पांच साल में करीब 15-18 प्रतिशत की कंपाउंड एनुअल ग्रोथ देखने को मिलने वाली है।

लोन की पूरी प्रक्रिया पेपरलेस होगी। - India TV Paisa Image Source : FILE लोन की पूरी प्रक्रिया पेपरलेस होगी।

अगर आप सुपर बाइक के दीवाने हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो काफी सस्ती और आकर्षक ब्याज दर पर ऐसा कर सकते हैं। एल एंड टी फाइनेंस होल्डिंग्स लिमिटेड महज 5.99 प्रतिशत सालाना की शुरुआती ब्याज दर पर सुपर बाइक लोन उपलब्ध कराने की घोषणा की है। इस स्पेशल स्कीम के तहत कंपनी सुपर बाइक खरीदने के लिए 60 लाख रुपये तक की फंडिंग करेगी। इस लोन को मैक्सिमम 60 महीने में चुकाने का विकल्प दिया गया है। कंपनी का कहना है कि सुपरबाइक सेगमेंट में अगले तीन से पांच साल में करीब 15-18 प्रतिशत की कंपाउंड एनुअल ग्रोथ देखने को मिलने वाली है।  

लोन की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने दी सुविधा

खबर के मुताबिक, एल एंड टी फाइनेंस होल्डिंग्स में चीफ एग्जिक्यूटिव (अर्बन फाइनेंस) संजय गरयाली ने कहा कि मुंबई, नई दिल्ली, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई और कोच्चि में सुपरबाइक लोन की डिमांड को देखते हुए हमने यह खास सुविधा शुरू की है। हालांकि इस लोन स्कीम का फायदा पूरे देश के कस्टमर्स उठा सकते हैं।

कस्टमर्स को सिर्फ अपने बैंक डिटेल और जरूरी जानकारी डिजिटली उपलब्ध करानी है। लोन की पूरी प्रक्रिया पेपरलेस होगी। इसके बाद इस लोन के लिए टर्न अराउंड टाइम यानी लगने वाला समय 24 घंटे से भी कम होगा। यानी इतने समय में आपको लोन मिल जाएगा। जबकि इंडस्ट्री में लोन के लिए औसतन 6 से 8 दिनों का समय लग जाता है।

किसी भी मॉडल या किसी भी कंपनी की सुपरबाइक पर मिलेगा लोन

कंपनी का कहना है कि हमारा यह लोन स्कीम किसी भी मॉडल या किसी भी कंपनी की सुपरबाइक पर ऑफर किया जाएगा। हमारा उद्देश्य है कि देशभर में लोग इस स्कीम का फायदा उठा सकें। कंपनी का मानना है कि देश में रोड इन्फ्रास्ट्र्क्चर, बाइक खरीदने की पर्चेजिंग पावर में बढ़ोतरी आने वाले समय में सुपरबाइक बाजार में एक शानदार उछाल लाएगा। भारत में मौजूदा समय में सुपर बाइक का बाजार काफी तेजी से ऊपर उठा है। तमाम कंपनियां नए-नए मॉडल के साथ मार्केट में मौजूद हैं।

Latest Business News