A
Hindi News पैसा ऑटो 40 साल पूरे होने पर मारुति की धमाकेदार घोषणा, अब इन गाड़ियों को ब्लैक एडिशन में किया पेश

40 साल पूरे होने पर मारुति की धमाकेदार घोषणा, अब इन गाड़ियों को ब्लैक एडिशन में किया पेश

मारुति ने भारतीय बाजार में सफलता पूर्वक 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उसके तरफ से एक विशेष घोषणा की गई है।

40 साल पूरे होने पर मारुति की धमाकेदार घोषणा- India TV Paisa Image Source : MARUTISUZUKI 40 साल पूरे होने पर मारुति की धमाकेदार घोषणा

मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में 40 साल पूरे कर लिए हैं। इस विशेष अवसर कंपनी के तरफ से नेक्सा रेंज की 6 गाड़ियों को ब्लैक एडिशन में पेश किया गया है जिसमें सियाज, इग्निस, बलेनो, एक्सएल6 और हाल ही में लॉन्च हुई ग्रैंड विटारा शामिल हैं।

कीमत में नहीं होगा बदलाव

दिलचस्प बात यह है कि नेक्सा के ये पांच मॉडल प्रीमियम मैटेलिक ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होंगे, जो ब्लैक शेड से थोड़ा अलग होगा। उदाहरण के लिए, नेक्सा ब्लैक एडिशन इग्निस के जीटा और अल्फा वेरिएंट में उपलब्ध है, सियाज़ के सभी वेरिएंट, एक्सएल6 के अल्फा और अल्फा+ मॉडल और ग्रैंड विटारा के ज़ेटा, ज़ेटा+, अल्फा और अल्फा+ वेरिएंट में उपलब्ध है। बता दें, स्पेशल एडिशन कारों की कीमतों में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है बल्कि उसे नेक्सा कारों की स्टैंडर्ड रेंज के समान ही रखा है।

ग्राहको की उम्मीद पर खरी उतरती है नेक्सा

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग एंड सेल्स के सीनियर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "नेक्सा ब्लैक एडिशन कार पूरी तरह से उस लुक के साथ आती है जिसका ग्राहक नेक्सा से उम्मीद करते हैं।"

लिमिटेड एडिशन के एक्सेसरी पैकेज अधिक लागत के साथ आते हैं। इसमें ग्रे और ब्लैक शेड में फ्रंट और रियर अंडरबॉडी स्पॉइलर, फ्रंट फेंडर गार्निश, ब्लैक डोर गार्निश, लोगो लाइट, ओआरवीएम गार्निश, हेड लैंप गार्निश जैसी कई चीजें शामिल है।

नया एस-प्रेसो एक्स्ट्रा एडिशन का अनावरण

इस बीच, मारुति सुजुकी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से नए एस-प्रेसो एक्स्ट्रा एडिशन का अनावरण किया है। स्पेशल एडिशन हैचबैक को नया रफ लुक देता है और नई एक्सेसरीज के साथ आता है। कंपनी ने मारुति सुजुकी एस-प्रेसो एक्स्ट्रा एडिशन की कीमत का ऐलान अभी नहीं किया है।

ऑटो एक्सपो में लॉन्च की उम्मीद

कीमत का खुलासा आने वाले महीनों में हो सकता है। संभावना है कि ऑटो निर्माता जनवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो 2023 में मारुति सुजुकी एस-प्रेसो एक्स्ट्रा एडिशन ला सकता है।

Latest Business News