A
Hindi News पैसा ऑटो Phone में डाउनलोड करें यह App और फ्री में इस्तेमाल करें ओटीटी प्लेटफॉर्म

Phone में डाउनलोड करें यह App और फ्री में इस्तेमाल करें ओटीटी प्लेटफॉर्म

Sugarbox ऐप एक एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है जिसमें आप पहले से मौजूद फिल्म और सीरीज देख सकते हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- India TV Paisa Image Source : FILE ओटीटी प्लेटफॉर्म

रोज बढ़ते खर्चों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का मंथली या सालाना सब्स्क्रिप्शन और एक बोझ बनकर आ जाता है। लेकिन ओटीटी पर हर हफ्ते आने वाले इतने शानदार शोज और मूवीज को देखे बिना दिल भी नहीं मानता ऐसे में आपका खर्च कैसे कम हो और आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा फिल्म या सीरीज भी देख सकें, इसका एक तरीका है हमारे पास, Sugarbox ऐप।

Sugarbox ऐप एक एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है। यहां आप कुछ फिल्में और वेब-सीरीज देख सकते हैं वो भी बिना किसी सब्सक्रिप्शन चार्ज के, सब्सक्रिप्शन चार्ज तो दूर की बात, शुगरबॉक्स की माने तो आपको अपना इंटरनेट डेटा भी खर्च नहीं करना है। आइए जानते हैं कि इसे कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

सबसे पहले प्लेस्टोर से शुगरबॉक्स ऐप डाउनलोड कर लीजिए। अब आपको अपना मोबाइल डेटा या वाईफाई कनेक्शन बंद करना होगा और अपने आस-पास के शुगरबॉक्स फ्री वाईफाई से कनेक्ट करना होगा। कनेक्ट होते ही इसमें पहले से मौजूद कुछ फिल्में और सीरीज आप देख सकेंगे। फिलहाल ये ऐप अभी सिर्फ जी5 की मूवीज और वेबसीरीज ही शो कर रहा है। आने वाले समय में इसमें हर लीडिंग ओटीटी का एंटरटेनमेंट मौजूद होगा।   

SugarBox फिलहाल 300 लोकेशन पर अपना फ्री वाईफाई सर्विस दे रहा है। इस वाईफाई को आप शुगरबॉक्स के अलावा भी किसी ऐप चलाने में यूज कर सकते हैं। यह 300 लोकेशन कौन सी हैं यह आपको ऐप खोलने के बाद, सर्च लोकेशन पर क्लिक करके ही पता चलेगा। इस सर्चिंग में 300 लोकेशन के साथ-साथ आपके आसपास कितनी जगह शुगर बॉक्स का फ्री वाईफाई है, ये भी पता चल सकता है।
पर इतना ही नहीं, शुगरबॉक्स पर आप इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और क्लोदिंग की शॉपिंग भी कर सकते हैं। मोबाइल फोन्स, इयरफोन्स, चार्जर, स्पीकर, यूएसबी केबल्स आदि एक्सेसरीज पर अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है। लेकिन इसके लिए अब आपको फिर से अपने मोबाइल का नेटवर्क या अपना लोकल वाईफाई कनेक्ट करना होगा और फिर शॉपिंग करनी होगी।
अगर हम इस ऐप को गूगल प्लेस्टोर रेटिंग की बात करें तो वह 5 में से 3.7 हैं और कुछ यूजर्स को कनेक्टिविटी इशू आए हैं।

2022 में ही लॉन्च हुआ शुगरबॉक्स ऐप एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए एक अच्छा किफायती ऑप्शन हो सकता है, हालांकि नए यूजर्स जोड़ने के लिए शुगरबॉक्स को डिज्नी, नेटफ्लिक्स, प्राइम आदि ओटीटी का कंटेन्ट भी जोड़ना होगा। 

 

Latest Business News