A
Hindi News पैसा ऑटो ओला ई-स्कूटर का 12 घंटे के लिए धांसू ऑफर, बम्पर डिस्काउंट के साथ फ्री में घर ला सकते हैं स्कूटर

ओला ई-स्कूटर का 12 घंटे के लिए धांसू ऑफर, बम्पर डिस्काउंट के साथ फ्री में घर ला सकते हैं स्कूटर

ओला अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इसके तहत 14 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है तो वहीं कुछ को फ्री में भी स्कूटर दिए जाने को कहा है। आइए इसके बारे में पूरा डिटेल जानते हैं।

ओला ई-स्कूटर का 12 घंटे के लिए धांसू ऑफर- India TV Paisa Image Source : FILE ओला ई-स्कूटर का 12 घंटे के लिए धांसू ऑफर

ओला इलेक्ट्रिक अपने ई-स्कूटर की सेल को बढ़ाने के लिए ग्राहकों के सामने एक शानदार ऑफर लेकर आया है। इसके तहत खरीदारी करने पर 15 हजार रुपये की छूट मिल रही है, जिसमें 10 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट शामिल है और सेलेक्टेड बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त छूट का भी प्रावधान किया गया है। 

क्या है ऑफर?

इलेक्ट्रिक वाहन यूनिकॉर्न ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ओला एस1 प्रो स्कूटर पर 10,000 रुपये की छूट की घोषणा की है, जिसे वह 'ओला हाइपर संडे' नामक त्योहारी बिक्री के हिस्से के रूप में पेश कर रहा है। इसके अलावा ओला ने अपने ओला एस1 प्रो और एस1 ई-स्कूटर पर क्रमशः 4,000 रुपये और 2,000 रुपये के कैशबैक की भी घोषणा की है। बता दें, 10 लकी विनर्स को यह स्कूटर जीतने का भी मौका मिलेगा।

कब तक वैलिड है ये ऑफर?

ये ऑफर्स सभी ओला एक्सपीरियंस सेंटर्स पर 18 दिसंबर को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक लागू रहेंगे। ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि ओला एक्सपीरिएंस सेंटर पर बिक्री को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ये ऑफर लाई है।

इनके कार्ड पर 5% की अतिरिक्त छूट

कंपनी ने इंस्टेंड डिस्काउंट के साथ आईडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट अलग से देने को कहा है। इसका मतलब ये हुआ कि 5 हजार की छूट अगर इस कार्ड की मदद से खरीदारी करते हैं तो अलग से मिलेगा। अगर आप EMI लेने की सोच रहे हैं तो आपको कंपनी वन कार्ड से ईएमआई लेने का भी ऑप्शन दे रही है। इस कार्ड से ईएमआई कराने पर भी 5% का छूट मिलेगा। 

Latest Business News