A
Hindi News पैसा ऑटो RENAULT ने भारतीय बाजार में उतारी नई KWID MY22, इस कीमत पर देगी मारुति और टाटा को टक्कर

RENAULT ने भारतीय बाजार में उतारी नई KWID MY22, इस कीमत पर देगी मारुति और टाटा को टक्कर

कंपनी ने दावा किया है कि एआरएआई परीक्षण प्रमाणन के तहत क्विड 0.8 लीटर कार एक लीटर ईंधन में 22.25 किलोमीटर दौड़ सकती है।

<p>Kwid MY22</p>- India TV Paisa Kwid MY22

Highlights

  • रेनो ने अपनी एंट्री लेवल की कार क्विड का नया एडिशन उतारा है
  • KWID MY22 की शुरुआती शोरूम कीमत 4.49 लाख रुपये है
  • पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध

नयी दिल्ली। फ्रांस की कार कंपनी रेनो ने अपनी एंट्री लेवल की कार क्विड का नया एडिशन उतारा है। इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 4.49 लाख रुपये है। यह वाहन 0.8 लीटर और एक लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प दोनों में उपलब्ध है। 

कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि क्विड MY22 क्लाइंबर श्रृंखला के तहत ग्राहकों को नए रंगों का विकल्प भी मिलेगा। कंपनी ने कहा कि यह मॉडल भारतीय बाजार की सभी सुरक्षा जरूरतों का अनुपालन करता है। कंपनी ने दावा किया है कि एआरएआई परीक्षण प्रमाणन के तहत क्विड 0.8 लीटर कार एक लीटर ईंधन में 22.25 किलोमीटर दौड़ सकती है।

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स 

यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए कंपनी ने इसे खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस कार में अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है। यह एडजस्टेबल ओआरवीएम के साथ सबसे तंग जगहों में भी पार्क करने में मदद करता है। पर्फोर्मेंस के मामले में, KWID 0.8L ARAI परीक्षण प्रमाणन के अनुसार, 0.8L सेगमेंट में 22.25 KM/L की ईंधन दक्षता का दावा करता है।

कम रखरखाव का खर्च 

Renault KWID की रखरखाव की लागत केवल 35 पैसे/किमी है। यह 2 साल / 50,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए 5 साल तक के एक्सटेंड वारंटी और मेंटनेंस की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक आसान मेंटेनेंस पैकेज के साथ एक व्यापक निर्माता वारंटी के साथ आता है। वारंटी भी 24X7 रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) के साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के आती है, जिससे ग्राहक एक अद्वितीय ब्रांड स्वामित्व अनुभव और मन की शांति का आनंद ले सकते हैं।

Latest Business News