A
Hindi News पैसा ऑटो Ola Electric को टक्कर देने आ रहा है इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One, जून 2022 में शुरू होगी डिलिवरी

Ola Electric को टक्कर देने आ रहा है इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One, जून 2022 में शुरू होगी डिलिवरी

सिंपल एनर्जी जून, 2022 से अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘सिंपल वन’ की डिलिवरी शुरू करेगी।

<p>Ola Electric को टक्कर देने आ...- India TV Paisa Image Source : FILE Ola Electric को टक्कर देने आ रहा है इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One, जून 2022 में शुरू होगी डिलिवरी

Highlights

  • सिंपल एनर्जी ने पिछले साल अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन को लॉन्च किया था
  • सिंपल एनर्जी जून, 2022 से इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘सिंपल वन’ की डिलिवरी शुरू करेगी
  • ई-स्कूटर सिंपल वन के लिए अबतक 30,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं

मुंबई। भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में घमासान तेज होने जा रहा है। ओला स्कूटर की डिलिवरी जहां शुरू हो चुकी है। वहीं अब एक और नई स्टार्टअप कंपनी अपना स्कूटर लाने के लिए तैयार है। बैंगलुरू की स्टार्टअप कंपनी सिंपल एनर्जी ने पिछले साल अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसकी डिलिवरी की तारीख भी जारी कर दी है। 
 
सिंपल एनर्जी जून, 2022 से अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘सिंपल वन’ की डिलिवरी शुरू करेगी। कंपनी ने अगस्त, 2021 में अपने स्कूटर को घरेलू बाजार में उतारा था। कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि उसे ई-स्कूटर सिंपल वन के लिए अबतक 30,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं। 

कंपनी ने पिछले साल 15 अगस्त को ‘सिंपल वन’ ई-स्कूटर पेश किया था और इसकी कीमत 1.09 लाख रुपये रखी थी। सिंपल एनर्जी ने कहा कि कंपनी जून, 2022 से अपने स्कूटर की डिलिवरी शुरू करने के साथ इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने की तैयारी कर रही है। 

सिंपल एनर्जी के संस्थापक एवं मुख्य कार्यपालक (सीईओ) अधिकारी सुहास राजकुमार ने कहा, ‘‘हम समझते हैं कि इलेक्ट्रिक वाहन श्रेणी भविष्य है और दोपहिया सबसे अधिक इस्तेमाल वाला वाहन है। यह इलेक्ट्रिक वाहन श्रेणी में बदलाव लाने और प्रीमियम इलेक्ट्रिक समाधान को किफायती बनाने की हमारी योजना का एक हिस्सा है।’’

Latest Business News