A
Hindi News पैसा ऑटो स्‍कोडा ने ईयर-एंड ऑफर्स की घोषणा की, कुशाक और स्लाविया पर 4 साल की वारंटी के साथ मिल रहे कई फायदे

स्‍कोडा ने ईयर-एंड ऑफर्स की घोषणा की, कुशाक और स्लाविया पर 4 साल की वारंटी के साथ मिल रहे कई फायदे

कंपनी ने 2021 में हुई सालाना ब्रिक्री की तुलना में 2022 में जनवरी से लेकर नवंबर तक की अवधि में अपनी कारों की दोगुनी बिक्री की है।

स्‍कोडा - India TV Paisa Image Source : SKODA स्‍कोडा

वाहन ऑटो कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया ने ईयर-एंड ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, स्कोडा ऑटो अपनी कुशाक और स्लाविया दोनों कारों की खरीद, मैनटेनेंस पर बोनस ऑफर्स के साथ कई पैकेज लॉन्च की है। इसके साथ ही वारंटी को बढ़या गया है। स्कोडा ऑटो इंडिया अपनी गाड़ियों पर 4 साल/100,000 किमी की वारंटी देने का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी ऑटो कंपनियां तीन साल की वारंटी दे रही हैं। इस वारंटी के तहत कुशाक और स्लाविया दोनों कारों पर मानक रूप से 4 साल के पीस ऑफ माइंड पैकेज के अलावा एक कॉम्प्लीमेंट्री स्टैंडर्ड मेटेनेंस पैकेज भी दिया जा रहा है। कंपनी की तैयारी अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विस मुहैया कराने की है। इसी के तहत ईयर-एंड ऑफर्स के तहत कई शानदार पैकेज लॉन्च किए गए हैं। 

देश भर में खोले 225 कस्टमर टचपॉइंट टच-प्वाइंट

स्कोडा अपनी गाड़ियों को बिक्री के बाद बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए लगातार टच-प्वाइंट यानी सर्विस सेंटर का विस्तार कर रही है। इसी कड़ी में स्कोडा ऑटो इंडिया के अब देश में 225 से अधिक टच-प्वाइंट हो गए हैं। इन कस्टमर टच-प्वाइंट में पूरी तरह से डिजिटल शोरूम, डीलरशिप, सेल्स ब्रांच, सर्विस सेंटर और कॉम्पैक्ट वर्कशॉप शामिल हैं। स्कोडा पहले से ही भारत 2.0 उत्पादों के साथ उद्योग-अग्रणी वारंटी कार्यक्रम प्रदान रही रही है। स्कोडा के दोनों वाहन स्कोडा कुशक और स्लाविया पर 4 साल या 1 लाख किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी दी जा रही है। वारंटी पैकेज के अलावा, स्कोडा कुशक और स्लाविया दोनों के लिए कॉम्प्लिमेंट्री स्टैंडर्ड मेंटेनेंस पैकेज के साथ 4 साल का पीस ऑफ माइंड पैकेज भी पेश करती है।

फैंस ऑफ स्कोडा को जबरदस्त रिस्पांस

स्कोडा की पहल 'फैंस ऑफ स्कोडा' को 2022 में उपभोक्‍ताओं एवं फैंस से जबर्दस्‍त रिस्पांस मिला है। अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली, कोलकाता, भुवनेश्वर, हैदराबाद, पुणे, जयपुर, गुवाहाटी, कोयंबटूर और देश के कई दूसरे हिस्‍सों में कार्यक्रमों, मुलाकातों और जश्‍न के बाद, फैंस ऑफ स्कोडा ने नोएडा में कैम्‍प लगाया। इस आयोजन में स्कोडा के समूह के साथ करीब 60 पार्टनर ने भाग लिया, जिसमें ब्राइट स्‍कोडा डीलरशिप में स्कोडा के फैंस, ग्राहक और उनके परिजनों ने मस्‍ती से भरपूर रविवार बिताया। फैंस ऑफ स्कोडा  कारमेकर के इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट का हिस्सा है, जो ग्राहकों को सर्वोपरि रखने और उनकी संतुष्टि पर फोकस करता है। नोएडा में, यह जश्न स्‍कोडा ऑटो इंडिया की नोएडा डीलरशिप में आयोजित हुआ, जहां स्कोडा के फैंस को अपनी पसंदीदा स्कोडा कारों का मिला।

गाड़ियों ​की बिक्री दोगुनी हुई

कंपनी ने 2021 में हुई सालाना ब्रिक्री की तुलना में 2022 में जनवरी से लेकर नवंबर तक की अवधि में अपनी कारों की दोगुनी बिक्री की है। स्कोडा ऑटो ने पहले ही कुशाक के लिए 5 स्टार रेटिंग के साथ भारत में सबसे सुरक्षित कार का दर्जा हासिल  की है। इसके अलावा स्लाविया ने सेडान सेगमेंट बेहद जरूरी प्रोत्‍साहन दिया है। दोनों ही कारें भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह दुनिया के MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म के लिए तैयार है। इन कारों पर कई जबर्दस्त ऑफर दिए जा रहे हैं, जिनका कोई मुकाबला नहीं है, इसमें वित्तीय लाभ, लॉयल्टी बोनस और एक्सचेंज इंसेंटिव शामिल हैं। 

Latest Business News