A
Hindi News पैसा ऑटो स्कोडा ने भारतीय बाजार में उतारा अपनी Kodiaq SUV का एडवांस वर्जन, जानिए कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशंस

स्कोडा ने भारतीय बाजार में उतारा अपनी Kodiaq SUV का एडवांस वर्जन, जानिए कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशंस

यह सात सीटर कार कई लक्जरी सुविधाओं के साथ आती है और 7.8 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है।

<p>स्कोडा ने भारतीय...- India TV Paisa Image Source : SKODA स्कोडा ने भारतीय बाजार में उतारा अपनी Kodiaq SUV का एडवांस वर्जन, जानिए कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशंस

Highlights

  • स्कोडा ने अपनी प्रीमियम श्रेणी एसयूवी कोडिएक का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार
  • दिल्ली में स्कोडा कोडिएक की शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है
  • नयी कोडिएक 7.8 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है

नयी दिल्ली। चेक गणराज्य की कार कंपनी स्कोडा ने सोमवार को अपनी प्रीमियम श्रेणी की एसयूवी कोडिएक का नया संस्करण घरेलू बाजार में उतार दिया। दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 34.99 से 37.49 लाख रुपये के बीच है। 

स्कोडा के अनुसार नयी कोडिएक में 2,000 सीसी के इंजन के साथ 7 गियर दिए गए हैं, जो सभी चार पहियों को शक्ति प्रदान करते है। कंपनी ने कहा कि यह सात सीटर कार कई लक्जरी सुविधाओं के साथ आती है और 7.8 सेकंड में शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। 

कीमत की बात करें तो स्कोडा ने कहा कि नयी कोडिएक को तीन अलग-अलग मॉडल में पेश किया गया है। स्पोर्ट्लाइन मॉडल की कीमत 34.99 लाख, लौरीन की 35.99 लाख और क्लेमेंट की कीमत 37.49 लाख रुपये रखी गई है। 

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक हॉलिस ने एक बयान में कहा, "कोडिएक के पास हमारे एसयूवी अभियान का अग्रणी मॉडल होने की एक समृद्ध, अंतरराष्ट्रीय विरासत है। इस एसयूवी में पर्याप्त जगह के साथ-साथ उपकरणों की व्यापक श्रेणी है।"

Latest Business News