A
Hindi News पैसा ऑटो टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को दिया तोहफा, इन कारों के घटाए दाम

टाटा मोटर्स ने ग्राहकों को दिया तोहफा, इन कारों के घटाए दाम

टाटा मोटर्स भारतीय कार बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है, जहां टाटा मोटर्स ने सन 2022 के अंत में कार निर्माता कंपनी हुंडई को पीछे छोड़कर कार बेचने के मामले में पहला स्थान हासिल कर लिया है। वहीं अब टाटा मोटर्स दमदारी के साथ भारतीय कार बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराये हुये है।

Tata Motors Cars Price Low Down In 2023- India TV Paisa Image Source : CANVA टाटा मोटर्स की यह कारें हुई सस्ती

Tata Motors Cars Price: टाटा मोटर्स ने पिछले साल भारतीय बाजार में कार बेचने के मामले में दमदारी के साथ प्रदर्शन किया है, वहीं अब नये साल में टाटा मोटर्स ने नयी तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि कंपनी वर्ष- 2023 में अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिये कई शानदार ऑफर्स लेकर आयी है, जहां कई कारों के दाम भी पहले से कम किये गये हैं, इसके साथ ही इन कारों में डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आज हम टाटा मोटर्स की उन्हीं कारों के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। 

टाटा टीएगो

मौजूदा समय में टाटा मोटर्स की इस कार में 40000 हजार का डिस्काउंट ऑफर कंपनी की ओर से दिया जा रहा है, बता दें कि टाटा टीएगो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.45 लाख रुपये है। वहीं टाटा टीएगो में 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर रेवोट्रान इंजन मिलता है, यह इंजन 85 hp का पावर और 113 nm का टॉर्क देता है। इसके साथ ही इस कार में स्वेप्टबैक हेडलाइट, मस्कुलर बोनट, 15 इंच का अलॉय व्हील आदि भी मिलते हैं। 

टाटा टिगोर

इस कार को खरीदने पर 45000 का डिस्काउंट कंपनी की ओर से दिया जा रहा है, इसके साथ ही इसके मौजूदा दामों की बात करें तो टाटा टिगोर की कीमत 6.1 लाख रुपये है, जोकि पहले से काफी कम की गयी है। वहीं इस कार में स्लोपिंग रूफ लाइन, रैप अराउंड क्लियर टाइप, 15 इंच ड्यूल टोन अलॉय व्हील आदि मिलता है, इसके साथ ही इसमें इंजन की बात करें तो वह 85 hp पॉवर का है और 113 Nm पॉवर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। 

टाटा सफारी

टाटा मोटर्स की यह सर्वाधिक लोकप्रिय कारों में से एक है, जहां इसे जनवरी, 2023 में खरीदने पर आपको 65,000 का बम्पर डिस्काउंट मिलता है। वहीं इस कार में रूफ रेल्स, क्रोम ग्रिल, बम्पर माउंटेड हेडलाइट, ड्यूल टोन अलॉय व्हील आदि मिलता है। इसके साथ ही इसके केबिन में लेदर सीट्स, पावर्ड फ्रंट सीट्स आदि बेहतरीन फीचर्स दिये गये हैं।

Latest Business News