A
Hindi News पैसा ऑटो Mercedes-Benz E-Class: मर्सिडीज की इस कार में है फ्रंट सेल्फी कैमरा, ड्राइविंग के दौरान ले सकते हैं ऑफिस की मीटिंग में हिस्सा

Mercedes-Benz E-Class: मर्सिडीज की इस कार में है फ्रंट सेल्फी कैमरा, ड्राइविंग के दौरान ले सकते हैं ऑफिस की मीटिंग में हिस्सा

ऑफिस के लिए निकलते समय अधिकतर लोग लेट होना पसंद नहीं करते हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर आपके पास Mercedes-Benz E-Class हो तो आप लेट होने पर भी ऑफिस की मीटिंग में वीडियो कॉल अटेंड कर सकते हैं। इस कार में फ्रंट सेल्फी कैमरा है, जिसके जरिए वीडियो कॉल करना संभव है।

Mercedes Benz E-Class with selfie camera features- India TV Paisa Image Source : MERCEDES-BENZ मर्सिडीज बेंज ई क्लास में है फ्रंट सेल्फी कैमरा

Mercedes-Benz E-Class: आजकल मशहूर ब्रांड की कारों में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। एक समय ऐसा था जब मनोरंजन के लिए इसमें साधारण म्यूजिक प्लेयर ही होता था। लेकिन आज के समय में इसमें टच स्क्रीन वाले इन्फोटेनमेंट सिस्टम और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ के अलावा ऑक्स केबल की सुविधा मिल जाती है। अधिकतर लोग दफ्तर जाने के लिए कार का इस्तेमाल करते हैं। किसी वजह से लेट होने पर भी आप कार में बैठे-बैठे ऑफिस की मीटिंग अटेंड कर सकते हैं। Mercedes-Benz E-Class में एक सेल्फी कैमरा है। 

मर्सिडीज कंपनी की इस कार में करें ऑफिस की मीटिंग अटेंड

मर्सिडीज कंपनी की Mercedes-Benz E-Class में एक टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको पहले से ही प्रीइंस्टॉल्ड टिक टॉक ऐप देखने को मिलेंगे। इसके अलावा आप थर्ड पार्टी ऐप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं ऑफिस की मीटिंग अटेंड करने के अलावा आप इसमें गाने और फिल्म देखने के अलावा टिक टॉक भी चला सकते हैं। आप इस सुविधा का लाभ बगैर स्मार्टफोन को कनेक्ट किए भी आसानी से ले सकेंगे।

सेल्फी कैमरे से ऑफिस की मीटिंग के दौरान बदलें फिल्टर

Mercedes-Benz E-Class में ऑफिस की मीटिंग के दौरान आपको बैकग्राउंड बदलने के लिए अलग-अलग फिल्टर्स मिलेंगे। इसमें MBUX सुपरस्क्रीन दिया गया है। कंपनी के अनुसार यह पहले के मुकाबले काफी सुफिधजनक है। इसमें आपको केवल स्क्रीन ही नहीं बल्कि बेहतर ऑडियो क्वालिटी भी मिलते है। Mercedes-Benz E-Class सेल्फी वाले इस कार में स्टैंडर्ड बर्मेस्टर 4डी सराउंड साउंड सिस्टम है। इसके अलावा आप डाॅल्बी एटमाॅस साउंट का मजा ले सकते हैं।

Mercedes-Benz E-Class कीमत और फीचर्स

एडवांस फीचर्स से लैस Mercedes-Benz E-Class की शुरुआती कीमत 76 लाख रुपये है और ये अधिकतम 89 लाख रुपये तक जाती है। ये 16.1 kmpl का माइलेज देती है। Mercedes-Benz E-Class 1 पेट्रोल और 2 डीजल इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसमें 1950सीसी का इंजन है। ये 197 PS की पावर के साथ अधिकतम 320 NM का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। सामान रखने के लिए इसमें 540 लीटर बूट स्पेस है।

Latest Business News