A
Hindi News पैसा ऑटो Toyota ने लॉन्च की नई एसयूवी URBAN CRUISER TAISOR, ₹7.73 लाख है शुरुआती कीमत, धांसू लुक और डिजाइन यहां देखें

Toyota ने लॉन्च की नई एसयूवी URBAN CRUISER TAISOR, ₹7.73 लाख है शुरुआती कीमत, धांसू लुक और डिजाइन यहां देखें

आप महज 11,000 रुपये टोकन अमाउंट देकर टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर को अपने रिजर्व करा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि हम इस एसयूवी की डिलीवरी मई 2024 में शुरू कर देंगे।

कंपनी ने इस नई एसयूवी के लिए बुकिंग ओपन कर दी है। - India TV Paisa Image Source : TOYOTA कंपनी ने इस नई एसयूवी के लिए बुकिंग ओपन कर दी है।

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने बुधवार को ऑल-न्यू टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर एसयूवी भारत में लॉन्च कर दिया। ऑल-न्यू टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर आधुनिक स्टाइलिंग, अत्याधुनिक सुविधाओं और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस है। यह नई एसयूवी भारतीय ग्राहकों के लिए एक और नए ऑप्शन के तौर पर मार्केट में आ गई है। कंपनी ने इस नई एसयूवी के लिए बुकिंग 3 अप्रैल से ओपन कर दी है। आप महज 11,000 रुपये टोकन अमाउंट देकर टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर को अपने लिए रिजर्व करा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि हम इस एसयूवी की डिलीवरी मई 2024 में शुरू कर देंगे।

Image Source : Toyotaटोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर का डैशबोर्ड।

समझ लीजिए इंजन

ऑल-न्यू अर्बन क्रूजर टायसर 1.0 लीटर टर्बो, 1.2 लीटर पेट्रोल और ई-सीएनजी विकल्पों में उपलब्ध है। 1.0L टर्बो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। जहां 1.2 लीटर पेट्रोल 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और इंटेलिजेंट गियर शिफ्ट (आईजीएस) में आता है, वहीं 1.2 लीटर ई-सीएनजी 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। 1.0 लीटर टर्बो, 1.2 लीटर पेट्रोल और ई-सीएनजी विकल्पों से सुसज्जित, ऑल-न्यू अर्बन क्रूजर टायसर जबरदस्त प्रदर्शन और बेजोड़ ईंधन दक्षता प्रदान करता है।

ये रही टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर की कीमत

Image Source : Toyotaटोयोटा ने इस एसयूवी को कई अलग-अलग बजट में खरीदने का ऑप्शन दिया है।

सीएनजी में भी शानदार माइलेज

ऑल-न्यू अर्बन क्रूजर टायसर 1.0 लीटर टर्बो विकल्प में 5500 आरपीएम पर 100.06 पीएस की अधिकतम शक्ति प्रदान करता है, जो मैनुअल के लिए 21.5* किमी/लीटर और ऑटोमैटिक के लिए 20.0* किमी/लीटर की सेगमेंट की सर्वश्रेष्ठ ईंधन दक्षता के साथ पावर पैक्ड ड्राइविंग एक्सपीरियंस कराता है। 1.2L पेट्रोल इंजन 21.7* मैनुअल और 22.8*(AMT) किमी/लीटर की ईंधन दक्षता के साथ 6000rpm पर 89.73 PS की अधिकतम शक्ति प्रदान करता है। ऑल-न्यू अर्बन क्रूजर टैसर ई-सीएनजी विकल्प में भी उपलब्ध है जो 28.5* किमी/किलोग्राम की ईंधन दक्षता प्रदान करता है।

Image Source : Toyotaटोयोटा ऑल-न्यू टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसर।

मिलेगी शानदार वारंटी

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इस एसयूवी पर ग्राहकों को पहले पांच सालों के लिए स्टैंडर्ड टोयोटा रोडसाइड असिस्टेंस, 3 साल/1,00,000 किलोमीटर के स्टैंडर्ड कवरेज के साथ एक्सटेंडेड वारंटी देगी। आप चाहें तो इसे 5 साल/220,000 किलोमीटर तक एक्सटेंड भी करा सकते हैं। इसके अलावा कस्टमाइजेबल प्रीपेड मेंटेनेंस के लिए टोयोटा स्माइल्स प्लस पैकेज का लाभ भी ले सकते हैं।

Latest Business News