A
Hindi News पैसा ऑटो आ गई खूबसूरत ई-साइकिल ‘ट्रेसर’, सिर्फ 999 रुपये देकर बना सकते हैं अपना

आ गई खूबसूरत ई-साइकिल ‘ट्रेसर’, सिर्फ 999 रुपये देकर बना सकते हैं अपना

वोल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने बुधवार को बयान में कहा कि ई-साइकिल में 250 वॉट की मोटर के साथ लगाने और हटाने योग्य लिथियम-आयन बैटरी दी गई है।

<p>आ गई खूबसूरत ई-साइकिल...- India TV Paisa Image Source : VOLTRIX BIKE आ गई खूबसूरत ई-साइकिल ‘ट्रेसर’, सिर्फ 999 रुपये देकर बना सकते हैं अपना 

Highlights

  • वोल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने इलेक्ट्रॉनिक साइकिल बाजार में कदम रखा
  • ई-साइकिल ‘ट्रेसर’ की शुरुआती कीमत 55,999 रुपये है
  • ई-साइकिल में 250 वॉट की मोटर के साथ लिथियम-आयन बैटरी है

मुंबई। चेन्नई स्थित वोल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने इलेक्ट्रॉनिक साइकिल बाजार में कदम रखा है। कंपनी ने शहरी खंड के लिए रोजाना इस्तेमाल वाली ई-साइकिल ‘ट्रेसर’ पेश की है। इस साइकल की शुरुआती कीमत 55,999 रुपये है। 

कंपनी अपने अन्य सेगमेंट में अगले छह माह में दो और उत्पादों को पेश करने की योजना बना रही है। कंपनी ने 2024 तक चार से पांच प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का भी लक्ष्य रखा है। 

वोल्ट्रिक्स मोबिलिटी ने बुधवार को बयान में कहा कि ई-साइकिल में 250 वॉट की मोटर के साथ लगाने और हटाने योग्य लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। यह साइकल एक बार चार्ज होने के बाद अधिकतम 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से 60 से 80 किलोमीटर तक चल सकती है। 

इसके अलावा साइकिल में पारंपरिक पैडल भी दिया गया है। इस साइकिल की बुकिंग 999 रुपये के भुगतान के साथ की जा सकती है। इसकी आपूर्ति इस महीने के तीसरे सप्ताह में शुरू होगी।

Latest Business News