A
Hindi News पैसा गैजेट मोटो E4 प्‍लस ने बनाया बिक्री का नया रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में बिक गए 1 लाख स्‍मार्टफोन

मोटो E4 प्‍लस ने बनाया बिक्री का नया रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में बिक गए 1 लाख स्‍मार्टफोन

मोटो E4 प्‍लस ने बिक्री का नया रिकॉर्ड बना दिया है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर बुधवार रात से शुरू हुई थी। 24 घंटों में 1 लाख से अधिक स्‍मार्टफोन बेच दिए।

मोटो E4 प्‍लस ने बनाया बिक्री का नया रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में बिक गए 1 लाख स्‍मार्टफोन- India TV Paisa मोटो E4 प्‍लस ने बनाया बिक्री का नया रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में बिक गए 1 लाख स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली। इसी सप्‍ताह लॉन्‍च हुए मोटोरोला के नए स्‍मार्टफोन मोटो E4 प्‍लस ने बिक्री का नया रिकॉर्ड बना दिया है। 9999 रुपए में उतारे गए फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर बुधवार रात से शुरू हुई थी। वहीं मात्र 24 घंटों में कंपनी ने 1 लाख से अधिक स्‍मार्टफोन बेच दिए। फ्लिपकार्ट का दावा है कि फोन की सेल शुरू होने के पहले 60 मिनट के दौरान हर मिनट 580 मोटो E4 प्‍लस की बिक्री हुई। वहीं करीब 1.5 लाख लोगों ने इस दौरान इसके पेज को विजिट किया।

फ्लिपकार्ट ने मोटो E4प्‍लस के बारे में एक और खुलासा करते हुए कहा कि इस फोन को सबसे ज्‍यादा शहरों में खरीदा गया। मोटो E4 प्लस की कुल बिक्री में उत्तर प्रदेश और बिहार की हिस्‍सेदारी 12 प्रतिशत से ज्‍यादा रही। फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है, जोकि स्‍मार्टफोन के बार बार डिस्‍चार्ज होने की समस्‍या को खत्‍म करेगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.5 इंच का एचडी रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले दिया गया ह। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। कैमरे की बात करें तो इसमें मोटो E4 प्लस में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी 32 जीबी की है। यूजर के पास फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

Latest Business News