Hindi News पैसा गैजेट भारतीय बाजार में उतरी नई मोबाइल कंपनी 10.or, कम कीमत में लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन

भारतीय बाजार में उतरी नई मोबाइल कंपनी 10.or, कम कीमत में लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन

भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में एक और कंपनी ने कदम रख दिया है। इसका नाम 10.or है। कंपनी ने आज अपना नया स्‍मार्टफोन टेनऑर ई को भारतीय बाजार में उतारा है।

भारतीय बाजार में उतरी नई मोबाइल कंपनी 10.or, कम कीमत में लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन- India TV Paisa भारतीय बाजार में उतरी नई मोबाइल कंपनी 10.or, कम कीमत में लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में एक और कंपनी ने कदम रख दिया है। इसका नाम 10.or है। कंपनी ने आज अपना नया स्‍मार्टफोन टेनऑर ई को भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस फोन को दो अलग अलग वेरिएंट में उतारा है। पहला है। 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज, इसकी कीमत 7999 रुपए है। वहीं दूसरा वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी वेरिएंट के साथ है, बाजार में इसकी कीमत 8999 रुपए है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के साथ करार किया है। यह फोन यहीं पर एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080X1920 पिक्‍सल का है। यह एक डुअल सिम वाला फोन है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 और 3 जीबी की रैम दी गई है। इसके साथ ही इसमें 16 और 32 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी के विकल्‍प दिए गए हैं। फोन में कई सारे एप प्री इंस्‍टॉल हैं, जिसमें अमेजन, किंड और अमेजन प्राइम वीडियो एप शामिल हैं।

अब बात करें फोन के कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियोकॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.1.2 नॉगेट को सपोर्ट करता है। कंपनी के मुताबिक एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के साथ समय पर सिक्योरिटी अपडेट भी दिया जाएगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के बैक पैनल में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Latest Business News