A
Hindi News पैसा गैजेट Jio Effect : Aircel 333 रुपए में 30 दिनों के लिए देगी 30GB डाटा, इस प्‍लान में नहीं है कोई डेली लिमिट

Jio Effect : Aircel 333 रुपए में 30 दिनों के लिए देगी 30GB डाटा, इस प्‍लान में नहीं है कोई डेली लिमिट

Aircel के RC 333 रुपए वाले प्‍लान के अंतर्गत यूजर्स को 30 दिनों के लिए 30GB डाटा बिना किसी डेली लिमिट के दिया जा रहा है।

Jio Effect : Aircel 333 रुपए में 30 दिनों के लिए देगी 30GB डाटा, इस प्‍लान में नहीं है कोई डेली लिमिट- India TV Paisa Jio Effect : Aircel 333 रुपए में 30 दिनों के लिए देगी 30GB डाटा, इस प्‍लान में नहीं है कोई डेली लिमिट

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो जैसे-जैसे अपने प्‍लान में बदलाव करती है, बाकी टेलिकॉम कंपनियां भी उसका मुकाबला करने के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आ रही हैं। इसी क्रम में Aircel ने 333 रुपए वाला एक नया प्‍लान पेश किया है जिसे RC 333 डाटा प्‍लान नाम दिया गया है। कंपनी की मानें तो यह अबतक का सबसे बेहतर डाटा प्‍लान है। Aircel के RC 333 रुपए वाले प्‍लान के अंतर्गत यूजर्स को 30 दिनों के लिए 30GB डाटा बिना किसी डेली लिमिट के दिया जा रहा है। उल्‍लेखनीय है कि Aircel का यह ऑफर सिर्फ कर्नाटक सर्कल के लिए ही है।

यह भी पढ़ें : लॉन्‍च हुई नई हाइब्रिड Swift, पेट्रोल पर देगी 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज

Aircel के इस ऑफर का लाभ 2G, 3G और 4G हैंडसेट यूजर्स उठा सकते हैं। हालांकि, इस प्‍लान के तहत स्‍पीड 3G की ही मिलेगी। दूसरी तरफ, रिलायंस जियो की सर्विसेज पूरी तरह 4G है। Aircel के ग्राहक ई-रिचार्ज या USSD-121333# डायल कर इस प्‍लान को सब्‍सक्राइब कर सकते हैं। आपको याद होगा कि Aircel ने पिछले हफ्ते एक नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया था जिसकी कीमत 348 रुपए थी। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 1GB डाटा का ऑफर दिया गया है। यानी इस पैक में कुल 84GB डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें : सिगरेट पर उपकर बढ़ाने के GST काउंसिल के फैसले से नहीं बढ़ेंगे दाम, वित्तमंत्री ने जताया भरोसा

Latest Business News