A
Hindi News पैसा गैजेट Airtel देगी 3 महीने तक 30 GB हाई स्पीड FREE डाटा, बस करना होगा ये आसान काम

Airtel देगी 3 महीने तक 30 GB हाई स्पीड FREE डाटा, बस करना होगा ये आसान काम

Airtel ने तीन महीने तक 30 GB तक हाई स्‍पीड फ्री डाटा देने की पेशकश की है। हालांकि, कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए पेश किया है।

Airtel देगी 3 महीने तक 30 GB हाई स्पीड FREE डाटा, बस करना होगा ये आसान काम- India TV Paisa Airtel देगी 3 महीने तक 30 GB हाई स्पीड FREE डाटा, बस करना होगा ये आसान काम

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने रिलायंस जियो (Reliance Jio) के धन धना धन ऑफर की टक्कर में नया प्लान लॉन्च किया है। इसके तहत एयरटेल ने अगले तीन महीने तक 30 GB तक हाई स्‍पीड फ्री डाटा देने की पेशकश की है। आपको बता दें कि कंपनी ने यह ऑफर अपने पोस्‍टपेड यूजर्स के लिए पेश किया है।

भारतीय एयरटेल के CEO गोपाल विट्टल ने सब्‍सक्राइबर्स को लिखे ईमेल में कहा कि

अगले तीन महीने तक हर महीने फ्री डाटा का लुत्‍फ उठाइए। गर्मी की छुट्टियां बिताने के लिए यह काफी बेहतर ऑफर है।

यह भी पढ़े: जियो के ‘धन धना धन’ को मात देने के लिए एयरटेल लेकर आई नए प्‍लान, 244 रुपए में मिलेगा 70 GB 4G डाटा

क्या है नया ऑफर

एयरटेल के नए ऑफर के तहत 30 अप्रैल तक ‘माय एयरटेल’ ऐप के जरिए लॉग इन करने पर पोस्‍टपेड सब्‍सक्राइबर्स को अगले तीन महीने तक 30 GB तक फ्री डाटा मिलेगा। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा है कि कि पिछले महीने जिन लोगों ने ऐसा ही ऑफर लिया है। उन्‍हें एक महीने की वैलिडिटी के साथ 10 जीबी डाटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़े:  एयरटेल डिजिटल टीवी ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड आधारित सेट टॉप बॉक्‍स, कोई भी टीवी बन जाएगी स्‍मार्ट टीवी

गर्मी की छुट्टियां के लिए लॉन्च किया खास ऑफर

एयरटेल ने कहा है कि जिन कस्‍टमर्स ने विदेश जाने से पहले सही इंटरनेशनल रोमिंग पैक नहीं एक्टिवेट कराया है, वह उनके लिए वैल्‍यू पैक ऑफर करेगी। कंपनी ने उदाहरण देते हुए कहा कि यदि कस्‍टमर ने ट्रैवल से पहले पैक एक्टिवेट नहीं किया है और डेली यूज 499 रुपए से ज्‍यादा हो जाता है तो एयरटेल का 499 रुपए का पैक ऑटोमैटिक एक्टिवेट हो जाएगा।

499 रुपए के पैक में अनलिमिटेड इनकमिंग कॉल्‍स, फ्री डाटा और एसएमएस शामिल है। इसके लिए कोई अतिरिक्‍त कॉस्‍ट नहीं लगेगा। वहीं, यदि यूजेज चार्ज 499 रुपए से कम है तो यूजर्स को तय दरों के अनुसार चार्ज देना होगा।

Latest Business News